मध्य प्रदेश: विदिशा में गड्ढे में गिरी कार, चार की मौत

विदिशा में गड्ढे में गिरी कार, चार की मौत
  • मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में सोमवार की रात को एक बड़ा हादसा हो गया
  • एक परिवार के सदस्यों से भरी कार सड़क किनारे बने पानी से भरे गड्ढे में जा समाई
  • सड़क किनारे मुरुम निकालने के लिए गड्ढा खोदा गया था

डिजिटल डेस्क, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में सोमवार की रात को एक बड़ा हादसा हो गया, जब एक परिवार के सदस्यों से भरी कार सड़क किनारे बने पानी से भरे गड्ढे में जा समाई। इस हादसे में तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई है वही दो लोगों को बचा लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विदिशा जिले के हैदरगढ़ के रहने वाले शहजाद खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमरपुर स्थित खेत से लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बने गड्ढे में जा समाई। इसमें शहजाद के परिवार के सदस्यों के अलावा उनका ड्राइवर सहित छह लोग सवार थे।

सड़क किनारे मुरुम निकालने के लिए गड्ढा खोदा गया था और उसमें लगभग 15 फीट पानी भर गया था, इसी गड्ढे में शहजाद की कार गिर गई। राहत और बचाव कार्य चला, जिसमें दो लोगों को बचा लिया गया तो वहीं चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में तीन बच्चे शामिल हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Sep 2023 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story