दिल्ली: दिल्ली में 9 साल की बच्ची को कुत्ते ने काटा

दिल्ली में 9 साल की बच्ची को कुत्ते ने काटा
  • उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक नौ साल की बच्ची पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया
  • एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कुत्ते ने उसके दोनों पैरों पर काट लिया
  • उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक नौ साल की बच्ची पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कुत्ते ने उसके दोनों पैरों पर काट लिया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि गुरुवार सुबह लगभग 8 बजे, न्यू उस्मानपुर पुलिस स्टेशन में एक कुत्ते द्वारा घायल एक नाबालिग लड़की के बारे में पुलिस को एक कॉल प्राप्त हुई।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, "शिकायतकर्ता, शीला देवी (56), न्यू उस्मानपुर की निवासी, अपनी पोती को एमसीडी फ्लैट्स, उस्मानपुर के पास स्कूल ले जा रही थी, तभी उसे कुत्ते ने काट लिया।" डीसीपी ने कहा, "जब एमसीडी अधिकारी पास में स्ट्रीट डॉग के लिए नसबंदी अभियान चला रहे थे, तभी उनमें से एक कुत्ता अचानक आया और नाबालिग लड़की के दोनों पैरों पर काट लिया।" उन्होंने कहा, "लड़की चौथी कक्षा की छात्रा है और फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Sep 2023 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story