छत्तीसगढ़ में 500 रुपये में गैस सिलेंडर की हो सकती है घोषणा

छत्तीसगढ़ में 500 रुपये में गैस सिलेंडर की हो सकती है घोषणा

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले भूपेश बघेल सरकार गैस सिलेंडर पांच सौ रुपये में दिए जाने का ऐलान कर सकती है। यह संकेत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुद दिए हैं।

राजधानी में पत्रकारों ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार द्वारा पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर दिए जाने और राज्य में चल रही चर्चाओं को लेकर सवाल किया। जिस पर भूपेश बघेल ने कहा कि राजस्थान सरकार ने पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर दिया है। कुछ तो घोषणा के लिए रखना पड़ेगा, सब घोषणा अभी कर देंगे तो फिर घोषणा के लिए क्या है। अभी हमारी घोषणा पत्र समिति बनेगी, उसमें सब चीजें आएंगी, फिर देखिएगा क्या-क्या होता है।

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ उन राज्यों में से है, जहां इसी साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान में सरकार पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर दे रही है। इसके बाद से यह चर्चाएं जोरों पर है कि राज्य सरकार भी छत्तीसगढ़ में गैस सिलेंडर को पांच सौ रुपये में देने का ऐलान कर सकती है। इसी को लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने इस बात के संकेत दे दिए हैं कि राज्य में भी पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा हो सकती है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 July 2023 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story