मध्य प्रदेश चुनाव 2023: अरूण यादव ने कहा भाजपा के राज में पनपे भ्रष्टाचार और माफियाराज से मप्र को मुक्ति दिलाएगी कांग्रेस की सरकार

अरूण यादव ने कहा भाजपा के राज में पनपे भ्रष्टाचार और माफियाराज से मप्र को मुक्ति दिलाएगी कांग्रेस की सरकार

डिजिटल डेस्क, खरगोन/ भोपाल। पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण यादव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद भाजपा के राज में पनपे भ्रष्टाचार और माफिया राज से मप्र को मुक्त करायेगे। आम आदमी को मिलावटखोर, कालाबाजारियों और रिश्वतखोरों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करते हुए शुद्ध के लिये युद्ध अभियान निरन्तर चलाया जावेगा। यादव ने आज शनिवार को भनगांव, डेडगांव, दुर्गापुर, कवडी, सांगवी, खामखेडा, कमोदवाडा, भोपाडा, सालाखेडी और सुर्वा में कार्यकर्ताओं से कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को प्रत्येक मतदान केन्द्र पर भारी मतों से विजयी बनाये। कार्यकर्ता मेरा बूथ सबसे मजबूत को लक्ष्य मानकर चुनाव लडें और जीते।

कांग्रेस की सरकार प्रदेश में लाएगी खुशहाली

कसरावद के कांग्रेस प्रत्याशी सचिन यादव के समर्थन में मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे अरूण यादव ने इन सभी गांवों में जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं की बैठकों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि किसानों, मजदूरों, गरीबों और अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग की खुशहाली के लिये कांग्रेस पार्टी को विजयी बनाना आवश्यक है। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ही प्रदेश में खुशहाली आएगी।

किसान हितैषी फैसले करेगी कांग्रेस सरकार

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण यादव ने बताया कि कांग्रेस की सरकार आते ही मप्र में किसान हितैषी फैसले और निर्णय लिये जावेगे। किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा। किसानों को 5 हार्सपावर तक की बिजली निःशुल्क दी जावेगी। 10 हार्सपावर तक के सिंचाई पंपों का बिजली बिल आधा ही लगेगा। खराब ट््रांसफार्मरों को बदलने का अभियान चलाया जाकर किसानों को 12 घंटे सतत बिजली देंगे। खेतों की सिंचाई के लिये संसाधन बढाये जावेंगे। आने वाली कांग्रेस सरकार किसानों की सरकार होगी। इसलिये किसान भाई कांग्रेस उम्मीदवारों को विजय बनाकर कमलनाथ के नेतृत्व में अपनी सरकार बनाये।

Created On :   28 Oct 2023 3:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story