मध्य प्रदेश चुनाव 2023: सज्जन वर्मा के नामांकन में दिखा कांग्रेस का जोश, हजारों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन भरने पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा

सज्जन वर्मा के नामांकन में दिखा कांग्रेस का जोश, हजारों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन भरने पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा
  • सोनकच्छ तहसील कार्यालय पर नामांकन के दौरान हजारों की संख्या में साथियों का मेला - वर्मा
  • जो विधायक बिके थे, वह विधायक नहीं थे। राजा महाराजा के बंधुआ मजदूर थे - वर्मा
  • सोनकच्छ की माटी को अपने मस्तक पर लगाकर गौरवशाली महसूस करता हूं - वर्मा
  • सोनकच्छ से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में सज्जन सिंह वर्मा ने अपना नामांकन भरा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा सोनकच्छ से प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा ने सोनकच्छ तहसील कार्यालय में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन भरा। सज्जन सिंह वर्मा के नामांकन में कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ पड़ा। अपने घर से पूजा अर्चना कर सज्जन सिंह वर्मा देवास के खेडापति हनुमान मंदिर पहुंचे तथा हनुमान जी का आशीर्वाद लिया उसके पश्चात् सोनकच्छ के महाराणा प्रताप चौक पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर विशाल जनसभा को संबोधित किया इसके बाद हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सज्जन सिंह वर्मा नामांकन भरने सोनकच्छ तहसील कार्यालय पहुंचे, यहां निर्वाचन अधिकारी के समक्ष उन्होंने अपना नामांकन भरा।

इससे पहले सोनकच्छ में जनसभा को संबोधित करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा, सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा के लोग हमारे दलित परिवारों को वोट हथियाना के लिए लालच देते है, आप उनसे सावधान रहना। चुनाव के पहले वह आपकी उंगलियों पर स्याही के निशान लगा देंगे, जिससे आप मतदान नहीं कर पाए। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि सोनकच्छ की इस पवित्र धरती की माटी को मैं अपने मस्तक पर लगाकर अपने आप को गौरवशाली महसूस करता हूं, यहां की मिट्टी ने जिस तरह एक कुम्हार गणेश जी के त्योहार पर गणेश जी की मूर्ति तराशता है, जिस तरह मां दुर्गा के पवित्र दिनों में दुर्गा माता की मूर्ति को बनता है, सोनकच्छ के लोगों ने यहां की माटी से मुझे भी गड़ा है, और इसलिए गड़ा है कि मैं एक सेवक के रूप में उस माटी का गौरव बढाता रहूं। मैं गर्व से कहता हूं कि आज मध्यप्रदेश और भारत में सज्जन भैया की कहीं पहचान है, वह इसी माटी का तिलक लगाकर जो यहां के लोगों ने मुझे गड़ा है इसी की देन है। जीवन की अंतिम सांस तक, अंतिम चरण तक सोनकच्छ की सेवा करते हुए यदि अपने प्राण त्याग दूँ तो यह मेरे लिए गौरव का झण होगा। लेकिन आपके भाई में अभी बहुत जान बाकी है, साथियों मैं सोनकच्छ की सेवा करता रहूंगा।

कुबेरेश्वर धाम से पंडित प्रदीप मिश्रा जी ने भेजा विजय चिन्ह त्रिशूल

सज्जन सिंह वर्मा के नामांकन के अवसर पर सीहोर के कुबेरेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित प्रदीप मिश्रा ने जी ने वर्मा को आशीर्वाद स्वरुप त्रिशूल अपने प्रतिनिधिमंडल के द्वारा भिजवाया। मंच पर त्रिशूल अपने हाथ में लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यह त्रिशूल जब भी उठेगा गरीब की रक्षा के लिए उठेगा, हम इसे जीवन पर्यंत सहेजकर रखेंगे गुरुवर।

Created On :   27 Oct 2023 9:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story