जम्मू कश्मीर: कठुआ आतंकी हमले में ट्रक ड्राइवर पर शक, गोलीबारी से पहले ओवरटेक की थी सेना की गाड़ी

कठुआ आतंकी हमले में ट्रक ड्राइवर पर शक, गोलीबारी से पहले ओवरटेक की थी सेना की गाड़ी
  • कठुआ में जवानों की मौत के पीछे ट्रक चालक पर शक
  • ट्रक ड्राइवर ने जवानों की गाड़ी ओवरटेक कर स्पीड स्लो की
  • अब तक 51 लोग को हिरासत में लिए गए

डिजिटल डेस्क, कठुआ। जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुआ आतंकी हमले में एक ट्रक ड्राइवर पर शक किया जा रहा है। जांच में सामने आया है कि आतंकियों के हमले से पहले ट्रक चालक ने भारतीय सेना की गाड़ी को ओवरटेक किया था। मामले की जांच कर सुरक्षा टीम के अनुसार माचेडी-किंडली-मल्हार पहाड़ी सड़क पर एक ट्रक ने जवानों के वाहन को ओवरटेक किया। जिसके चलते सेना की गाड़ी की स्पीड धीमी हुई। फिर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि क्या ट्रक चालक भी आतंकियों की साजिश में शामिल था या नहीं।अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। मामले की जांच-पड़ताल के लिए एक ट्रक ड्राइवर समेत 51 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आपको बता दें जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बदनोटा गांव के पास 7 जुलाई को भारतीय जवानों की गाड़ी पर आतंकवादी हमला हुआ। जिसमें 5 जवानों की जान चली गई और 5 घायल हो गए।

ट्रक वाले ने किया ओवरटेक

सात जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आतंकवादियों ने सेना की गाड़ी पर ग्रेनेड फेंक गोलीबारी की। जिसमें 5 जवान शहीद हो गए और 5 घायल हुए। आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। जांच के दौरान एक चीज सामने आई है। दरअसल, सेना की गाड़ी पर हमला होने से ठीक पहले एक ट्रक चालक ने जवानों की गाड़ी को ओवरटेक किया था। अधिकारियों ने जानकारी दी कि 7 जुलाई को माचेडी-किंडली-मल्हार पहाड़ी सड़क पर जवानों के वाहन के पीछे एक ट्रक था। जब सेना की गाड़ी बदनोटा गांव के पास पहुंची तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी होते ही चालक ने ट्रक की स्पीड स्लो कर दी। बता दें सुरक्षा दलों को ट्रक चालक पर शक है। लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि क्या ट्रक चालक भी आतंकियों की साजिश में शामिल था या नहीं।

सर्च ऑपरेशन जारी

जानकारी के मुताबिक आतंकवादी जंगल में छिपे हैं। आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षा दल एक्टिव मोड में हैं। 4 जिलों के जंगलों में पुलिस और सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इनमें धमपुर, सांबा, राजौरी और पुंछ जिले के जंगल शामिल हैं।

Created On :   11 July 2024 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story