नई दिल्ली : भाजपा में शामिल हुए गोवा कांग्रेस के 8 विधायकों ने अमित शाह और जे पी नड्डा से मुलाकात की

September 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोवा कांग्रेस छोड़कर हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले 8 विधायकों ने आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की। इस मौके पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी साथ में थे। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद प्रमोद सावंत ने कहा कि हमने सभी विधायकों को लेकर वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की और विस्तृत चर्चा की है। प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिल पाया, उनसे अगली बार मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि जल्द ही प्रमोद सावंत अपने मंत्रिमंडल का विस्तार भी कर सकते हैं।

कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों में दिगंबर कामत, माइकल लोबो, डी लोबो, राजेश फलदेसाई, केदार नायक, संकल्प अमोनकर, एलेक्स सिकेरा और रुडॉल्फ फर्नांडिस जैसे नाम शामिल हैं। गौरतलब है कि चालीस सदस्यीय गोवा विधानसभा में भाजपा के पास 20 विधायक थे, वहीं दल-बदल के कारण कांग्रेस के विधायकों की संख्या 11 से घटकर सिर्फ तीन रह गई है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...