नशे के खिलाफ निकाली साइकिल रैली, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिखाई हरी झंडी

Cycle rally taken out against drugs, Chief Minister Bhagwant Mann flagged off
नशे के खिलाफ निकाली साइकिल रैली, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिखाई हरी झंडी
पंजाब नशे के खिलाफ निकाली साइकिल रैली, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिखाई हरी झंडी

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को नशे के खिलाफ लोगों को जागरुक करने के लिए साइकिल रैली निकाली। इस रैली में 15,000 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया। जागरुकता रैली को हरी झंडी दिखाने के बाद सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि संगरूर क्रांतिकारियों की भूमि है। आज संगरूर के लोग एक बार फिर नेक काम के लिए एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस रैली का उद्देश्य नशीले पदार्थ के खिलाफ जागरूकता पैदा करना है।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि रोजगार के अधिक अवसर दिए जाएंगे। ताकि समाज में ड्रग्स के लिए कोई जगह न बचें। उन्होंने आगे कहा, पंजाब की धरती पर कोई भी बीज बोया जा सकता है, लेकिन नफरत का बीज यहां किसी भी कीमत पर बोने नहीं देंगे। अगर हमारा स्वास्थ्य और दिमाग फिट होगा, तो हम राज्य को उच्च विकास पथ पर ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में, बड़े स्तर पर इस तरह की जागरूकता पहल शुरू की जाएगी। युवाओं को जागरूक कर ड्रग्स से दूर किया जाएगा। मान ने कहा कि उनकी सरकार ड्रग्स के खिलाफ कई योजनाओं पर काम कर रही है। ड्रग्स प्रभावित मरीजों के बेहतर इलाज के लिए कई क्लीनिक खोले जाएंगे। रैली शुरू होने से पहले पंजाबी लोक गायक हरजीत हरमन ने परफॉर्म किया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story