मुझे BJP से निकालने का माहौल बनाया जा रहा : एकनाथ खड़से

Former Maharashtra minister and BJP leader Eknath Khadse blame on party
मुझे BJP से निकालने का माहौल बनाया जा रहा : एकनाथ खड़से
मुझे BJP से निकालने का माहौल बनाया जा रहा : एकनाथ खड़से

डिजिटल डेस्क, नागपुर। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता एकनाथ खड़से ने अपनी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि मेरी पार्टी छोड़ने की इच्छा नहीं है लेकिन मुझे बाहर करने के लिए ऐसा माहौल बनाया जा रहा है ताकि मैं खुद पार्टी छोड़ दूं। जलगांव के रावेर में गुरुवार को आयोजित एक कार्यक्रम में खड़से बोल रहे थे।  कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक चव्हाण भी उपस्थित थे। दोनों ने मंच साझा किया। कार्यक्रम में दोनों नेता एकदूसरे की जिस तरह से तारीफ कर रहे थे उससे चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

चव्हाण ने कहा - कांग्रेस में आपका स्वागत है
इस अवसर पर अशोक चव्हाण ने  एकनाथ खड़से से कहा कि पार्टी से किसी के धकेलने की राह मत देखिए। हमारी पार्टी आपका स्वागत करती है। चव्हाण ने कहा कि खड़से स्वाभिमानी नेता हैं और मित्र होने के नाते मैं उन्हें मदद करने के लिए तैयार हूं। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ माह से राज्य में भाजपा में असंतुष्टों की संख्या बढ़ती जा रही है। नाना पटोले के बाद आशीष देशमुख और एकनाथ खड़से भी पार्टी की नीति से नाराज चल रहे हैं और इन दोनों ही नेताओं द्वारा समय-समय पर पार्टी को लेकर भड़ास निकलते रहता है।  

खड़से को NCPने भी दिया था आफर
गौरतलब हो कि सिर्फ कांग्रेस ही नहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी एकनाथ खड़से को खुला निमंत्रण दे चुकी है।   कार्यक्रम के दौरान अशोक चव्हाण और एकनाथ खड़से द्वारा एक साथ मंच साझा करने से कई तरह की अटकलें शुरू हो गई है। मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए चव्हाण ने खड़से पर तो खुल कर बात की लेकिन बीते दिनों पार्टी से बाहर जा चुके नारायण राणे को लेकर वह चुप्पी साधे रहे। उन्होंने बस इतना कहाँ की नाराज़ लोगों का स्वागत है लेकिन जो हाल ही में पार्टी छोड़कर बाहर गए हैं उन पर चव्हाण ने मौन धारण करना ही मुनासिब समझा।
 

Created On :   25 Jan 2018 10:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story