वेरावल: मुझे पता है कि कौन पार्टी छोड़ने जा रहे हैं : गुजरात कांग्रेस प्रभारी

June 24th, 2022

हाईलाइट

  • शर्मा ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ दल को जिताने के लिए सूक्ष्म स्तर की योजना पर काम कर रही है

डिजिटल डेस्क, वेरावल (गुजरात) । गुजरात के कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने गुरुवार को कहा कि उन्हें पता है कि कौन पार्टी छोड़ने जा रहा है। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि कौन पार्टी छोड़ने जा रहा है। भाजपा हर महीने दो नेताओं को लुभाने की योजना बना रही है, और जो लोग भाजपा की सूची में हैं वे ऐसे नेता हैं जो चुनाव नहीं जीत सकते। मैं यह समझने में विफल हूं कि भाजपा इस तरह के कचरे के साथ क्या करेगी। शर्मा मेरा बूथ, मेरा गौरव कार्यक्रम के तहत सौराष्ट्र क्षेत्र के पार्टी नेताओं को संबोधित करने के लिए सोमनाथ में हैं।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए शर्मा ने कहा कि जिनका नेटवर्क कमजोर है और जिनका मतदाताओं से संपर्क टूट गया है, वे पार्टी छोड़ रहे हैं। शर्मा ने कहा, वित्तीय हितों वाले नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। लेकिन भाजपा के कार्यों से कांग्रेस कैडर का मनोबल नहीं टूट सकता। पार्टी के प्रतिबद्ध कार्यकर्ता और नेता अभी भी कांग्रेस के साथ हैं और वे कभी भी पार्टी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने राज्य में अपनी जमीन खो दी है, क्योंकि इसकी छवि खराब हो गई है, यह कहते हुए कि यह (भाजपा) केवल इवेंट मैनेजमेंट में अच्छा है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ दल को जिताने के लिए सूक्ष्म स्तर की योजना पर काम कर रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.