झारखंड: आईएएस पूजा सिंघल सस्पेंड होंगी, सीएम हेमंत बोले-जो भी दोषी हैं उनपर कार्रवाई होगी

May 11th, 2022

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड सरकार ने राज्य की खनन एवं उद्योग सचिव पूजा सिंघल को निलंबित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद सरकार की ओर से उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई को हरी झंडी दे दी गयी है। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे, सरकार उनके विरुद्ध नियमों के अनुसार कार्रवाई करेगी।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पत्रकारों ने जब यह पूछा कि भाजपा भ्रष्टाचार के इस मामले से आपका संबंध जोड़ रही है, तो उन्होंने कहा कि भाजपा की हालत चोर मचाये शोर वाली है। यह मामला हमारे वक्त का नहीं, बल्कि पूर्व की भाजपा सरकार के कार्यकाल का है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने झारखंड में जितने भी साल सरकार चलायी, उसकी जांच होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने भ्रष्टाचार के मामलों में चुप्पी साधे रखी और अब भाजपा गड़े मुर्दे उखाड़ रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...