मणिपुर में भाजपा में शामिल हुए जदयू के 5 विधायकों को नड्डा ने बधाई दी

Nadda congratulates 5 JDU MLAs who joined BJP in Manipur
मणिपुर में भाजपा में शामिल हुए जदयू के 5 विधायकों को नड्डा ने बधाई दी
स्वागत मणिपुर में भाजपा में शामिल हुए जदयू के 5 विधायकों को नड्डा ने बधाई दी
हाईलाइट
  • देश की सेवा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को जनता दल-यूनाइटेड (जद-यू) के उन 5 विधायकों को बधाई दी, जो शुक्रवार को भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि नड्डा ने राष्ट्रीय राजधानी में अपने कार्यालय में एक समारोह में जदयू के पांच विधायकों का स्वागत किया।

संक्षिप्त समारोह के दौरान मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अधिकारीमयुम शारदा देवी और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे। नड्डा ने बाद में ट्वीट किया: मैं मणिपुर के पांच जदयू विधायकों का भाजपा परिवार में स्वागत करता हूं। आप सभी में ऐसे गुण हैं जो हमारी पार्टी को बहुत लाभ पहुंचाएंगे। मुझे यकीन है कि आप सभी भाजपा के सदस्यों के रूप में देश की सेवा करेंगे और अपनी भूमिका निभाएंगे।

मणिपुर के मुख्यमंत्री और राज्य पार्टी अध्यक्ष ने शनिवार को इंफाल में उनका अभिनंदन किया। भाजपा ने अभी यह घोषणा नहीं की है कि 5 विधायकों को किसी सरकारी पद पर समायोजित किया जाएगा या नहीं।

मणिपुर विधानसभा सचिव के. मेघजीत सिंह ने शुक्रवार को पहले कहा था कि स्पीकर थोकचोम सत्यब्रत सिंह ने संविधान की 10वीं अनुसूची के तहत मणिपुर विधानसभा में जदयू के पांच विधायकों का भाजपा के विधायक दल में विलय को स्वीकार कर लिया है। भाजपा में शामिल होने वाले पांच विधायक खुमुक्कम जॉयकिसन सिंह (थांगमेईबंद), नगुरसंगलुर सनाटे (टिपईमुख), मोहम्मद अचब उद्दीन (जिरीबाम), थंगजाम अरुणकुमार (वांगखेई) और एलएम खौटे (चुराचंदपुर) हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story