ड्रग्स तस्कर: स्मैक बेचने वाले दो आरोपी कोतवाली के हत्थे चढ़े,गिरफ्त में और भी आ सकते हैं

स्मैक बेचने वाले दो आरोपी कोतवाली के हत्थे चढ़े,गिरफ्त में और भी आ सकते हैं
  • पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छह ग्राम स्मैक बरामद
  • आरोपियों से सघन पूछताछ जारी
  • आर्म्स एक्ट सहित अन्य मामले दर्ज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के सिवनी में कोतवाली पुलिस ने स्मैक बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों से सघन पूछताछ की जा रही है जिसके बाद कुछ और नाम सामने आ सकते हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छह ग्राम स्मैक बरामद की है।

बेचने की फिराक में थे आरोपी

कोतवाली थाने में प्रेस कांफ्रेस में एसडीओपी पूजा पांडेय ने बताया कि मंगलवार शाम को पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि डालडा फैक्ट्री के सामने बारापत्थर क्षेत्र में कार सवार दो लोग स्मैक बेचने की फिराक में हैं। सूचना पर पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर दो लोगों राहुल बघेल पिता कन्हैयालाल बघेल निवासी बारापत्थर हाउसिंग बोर्ड कालोनी एवं दीपक बघेल पिता कृ-ष्णकुमार बघेल निवासी भैरोगंज परतापुर रोड से पूछताछ की और तलाशी ली। जिसमें छह ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपियों ने बताया कि स्मैक वे नागपुर से लाए थे। दोनों आरोपियों पर धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

राहुल है आदतन अपराधी

आरोपी राहुल बघेल के खिलाफ कोतवाली में ही आर्म्स एक्ट सहित अन्य मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद अन्य की भी गिरफ्तार हो सकती है।

Created On :   21 March 2024 3:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story