रीवा में महिला का शव फ्रीजर में मिला !

रीवा में महिला का शव फ्रीजर में मिला !

डिजिटल डेस्क, रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में घर के भीतर फ्रीजर में एक महिला का शव बरामद किया गया है। मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। यह मामला रीवा जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक भरत मिश्रा की पत्नी सुमित्री मिश्रा का 30 जून को निधन हो गया था। परिवार इसकी वजह बीमारी बता रहा है। भरत का बेटा मुंबई में रहता है और उसने मां के अंतिम संस्कार को यह कहते हुए रोका कि जब तक वह मुंबई से रीवा नहीं पहुंचता है, तब तक अंतिम संस्कार न किया जाए। इसके चलते भरत ने पत्नी का शव फ्रीजर में रख दिया।

सुमित्री के मायके वालों का कहना है कि भरत शराब का आदी है और वह कई साल से बहन को परेशान कर रहा था। उसने ही बहन की हत्या कर फ्रीजर में शव को रखा है, उस पर हत्या का केस दर्ज होना चाहिए। वहीं गांव के लोगों के मुताबिक महिला की मौत बीमारी के चलते हुए हैं, बेटे को अपनी मां की बीमारियां पूरी जानकारी है। भरत ने फ्रीजर बाहर से मंगवाया था। महिला का संजय गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 July 2023 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story