ब्राइडल लुक: 'कथा अनकही' में अदिति देव शर्मा का ब्राइडल लुक कियारा आडवाणी से प्रेरित 

कथा अनकही में अदिति देव शर्मा का ब्राइडल लुक कियारा आडवाणी से प्रेरित 
'कथा अनकही' में अदिति देव शर्मा का ब्राइडल लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस अदिति देव शर्मा शो 'कथा अनकही' में कथा के रूप में अपनी भूमिका के लिए फैंस की पसंदीदा बन गई हैं। वह अपकमिंग वेडिंग सीक्वेंस के लिए ट्रेंडी लुक अपनाएंगी। कथा का ब्राइडल लुक बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत दुल्हनों में से एक कियारा आडवाणी से मैच करता है।

वेडिंग सीक्वेंस के लिए, कथा सुंदर कढ़ाई, आकर्षक आभूषण और मिनिमल मेकअप के साथ एक सुंदर पेस्टल पिंक लहंगा पहने हुए दिखाई देगी। उनकी इस लहंगे में एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस दुल्हन के लुक को लेकर उत्साहित अदिति ने कहा, "टीम और मैंने आउटफिट को हल्का रखने का फैसला किया क्योंकि कथा ने हमेशा सादगी में सांत्वना पाई है। कथा के लिए यह सिर्फ एक शादी नहीं है, बल्कि दूसरे मौके का जश्न और उस प्यार का जश्न भी है जो वह वियान के लिए महसूस करती है।"

'गंगा' फेम अभिनेत्री ने कहा, "इसलिए, हम पिंक, वाइट और क्रीम कलर्स के साथ एक सिंपल आउटफिट के साथ आगे बढ़े, जो प्यार और खुशी का प्रतीक है। अलग-अलग शादी समारोहों में, आपको ये सभी रंग देखने को मिलेंगे, साथ ही, इन दिनों हम जो नया ट्रेंड देख रहे हैं, यह उसके अनुरूप है।''

उन्होंने आगे कहा, "शादी का लंहगा डिजाइन करते समय कियारा आडवाणी की दुल्हन की इमेज पर विचार किया गया था। वह अपने पेस्टल पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जब मैंने शादी की तस्वीरें देखीं तो मैं उनकी दिवानी हो गई।"

"मैं वास्तव में कथा को एक खूबसूरत दुल्हन में बदलने के प्रयासों के लिए 'कथा अनकही' की पूरी टीम की सराहना करती हूं। इस सीन को निभाते हुए मुझे पुरानी यादें ताजा हो गईं क्योंकि यह मुझे मेरी शादी के दिन की याद दिला गया और इस सीन ने मुझे एक बार फिर दुल्हन जैसा महसूस कराया। मुझे आशा है कि फैंस को विवाह उत्सव देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया।'' 'कथा अनाखी' सोनी पर प्रसारित होता है। इस बीच अदिति आखिरी बार 2021 की पंजाबी फिल्म 'तीजा पंजाब' में भी नजर आई थीं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Sep 2023 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story