अलीशा परवीन: 'उड़ारियां' में मेरा किरदार लगभग मेरे वास्तविक जीवन जैसा

उड़ारियां में मेरा किरदार लगभग मेरे वास्तविक जीवन जैसा
  • शो में मैन लीड हैं रवि दुबे और सरगुन मेहता
  • शो में टाइम लीप चल रहा है और उन्होंने कहा कि उनका किरदार और भी दिलचस्प हो जाएगा
  • शो की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रवि दुबे और सरगुन मेहता अभिनीत शो 'उड़ारियां' में किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अलीशा परवीन ने कहा कि उन्हें आलिया रंधावा की भूमिका निभाना पसंद है। शो में टाइम लीप चल रहा है और उन्होंने कहा कि उनका किरदार और भी दिलचस्प हो जाएगा।

अभिनेत्री अलीशा परवीनने कहा कि मेरा किरदार मूल रूप से बड़े सपनों वाली एक लड़की का है। वह एक चुलबुली किस्म की लड़की है, जिसके बड़े सपने हैं जिसके लिए वह कुछ भी कर सकती है लेकिन वह एक लड़के के प्यार में पागल भी है। इसलिए, मेरे किरदार की एक बड़ी खासियत यह है कि वह चुलबुली लेकिन महत्वाकांक्षी है।

अलीशा ने कहा कि आजकल लोग कुछ ट्विस्ट और एक अच्छा ड्रामा चाहते हैं जो दिलचस्प हो। अगर एक ही चीज को बार-बार दोहराना लंबे समय तक जारी रहे तो लोग उससे ऊब जाते हैं। इसलिए यहां टाइम लीप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है जहां शो में कई नए बदलाव आते हैं।

उन्‍होंने कहा कि लोग कुछ नया, कुछ अधिक दिलचस्प होने की उम्मीद करने लगते हैं, इसलिए लीप के माध्यम से, निर्माता भी एक नए विचार को क्रियान्वित कर सकते हैं या ऐसी और चीजें दिखा सकते हैं जो बड़े दर्शकों को बांध सकें या लोगों को पिछले वाले की तुलना में अधिक मनोरंजन दे सकें।

वह अपने किरदार से कितना जुड़ाव रखती हैं? इस पर अभिनेत्री ने कहा कि कुछ चीजों को छोड़कर मेरा किरदार लगभग मेरे वास्तविक जीवन जैसा ही है। इसलिए, मैं अपने किरदार से आसानी से जुड़ सकती हूं। दर्शकों को मेरा किरदार पसंद आ रहा है। मुझे अपने इंस्टाग्राम पर कई संदेश मिले, जिनमें उन्होंने कहा कि उन्हें मेरा किरदार पसंद आया। मुझे अपने दर्शकों और यहां तक कि अपने करीबी लोगों से भी बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हर कोई मेरे किरदार की सराहना कर रहा है और मुझे यह बेहद पसंद आया।

शो की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है। इस पर उन्‍होंंने कहा कि चंडीगढ़ एक बहुत अच्छा शहर है। मुझे उत्तर में रहना पसंद है, हालांकि मुझे अपने गृहनगर की बहुत याद आती है, और मुझे मुंबई की भी बहुत याद आती है, लेकिन यहां काम करना अद्भुत है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Oct 2023 12:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story