इंडियन आइडल 14: प्रतियोगी की परफॉरमेंस से खुश होकर शेखर और श्रेया ने दिया उपहार

प्रतियोगी की परफॉरमेंस से खुश होकर शेखर और श्रेया ने दिया उपहार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'इंडियन आइडल 14' की प्रतियोगी अंजना पद्मनाभन के प्रदर्शन से खुश होकर गायक शेखर रवजियानी ने श्रेया घोषाल के साथ मिलकर प्रतियोगी को 'हार्ट शेप पिलो' देकर उनकी परफॉरमेंस को 'ब्लॉकबस्टर' बताया। इस शनिवार शो में सदाबहार प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी आनंद-मिलिंद का स्वागत किया जाएगा।

'हिट्स ऑफ आनंद - मिलिंद' का जश्न मनाते हुए प्रतियोगी इस सप्ताहांत के लिए जज श्रेया और अतिथि जज शेखर को प्रभावित करने के लिए अपने बेहतरीन चार्टबस्टर्स पेश करेंगे। प्रतियोगी अंजना ने अपनी दमदार गायकी से सप्ताह दर सप्ताह अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

इस एपिसोड में वह 1994 के क्लासिक 'राजा बाबू' का गाना 'पकचिक पक राजा बाबू' और 'खंबे जैसी खड़ी है' गाकर सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं। प्रतियोगी ने न केवल एक बड़ी गायन श्रृंखला का प्रदर्शन किया, बल्कि प्रत्येक नोट में एक अनूठी और मनोरम व्याख्या लाने की अपनी क्षमता से दिल भी जीत लिया।

उसकी गायन शैली से आश्चर्यचकित होकर श्रेया ने कहा, "मैंने आपके प्रदर्शन का भरपूर आनंद लिया, मुझे वास्तव में मजा आया। आपका प्रदर्शन आग उगल रहा था।" शेखर ने अंजना के अभिनय की समान रूप से प्रशंसा करते हुए कहा, "2013 में जब आप एक प्रतियोगी थीं, और फिर 'इंडियन आइडल जूनियर्स' की विजेता थीं, तो हम आपके लिए खिलौने लाते थे, हम आज भी आपके लिए खिलौने लाए हैं।''

शेखर, श्रेया के साथ, अंजना को 'हार्ट शेप पिलो' देने के लिए आगे बढ़े। 'इंडियन आइडल सीजन 14' सोनी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Dec 2023 2:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story