टीवी हस्तियों ने तुनिषा शर्मा के निधन पर शोक जताया

TV celebrities condole the demise of Tunisha Sharma
टीवी हस्तियों ने तुनिषा शर्मा के निधन पर शोक जताया
शोक टीवी हस्तियों ने तुनिषा शर्मा के निधन पर शोक जताया
हाईलाइट
  • टीवी हस्तियों ने तुनिषा शर्मा के निधन पर शोक जताया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के निधन पर टीवी कलाकारों ने दुख जताया है। मोहसिन खान, अली गोनी, कंवर ढिल्लों और आकांक्षा पुरी समेत कई युवा टीवी हस्तियों ने 20 वर्षीय अली बाबा दास्तान-ए-काबुल की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के निधन पर शोक जताया है। तुनिषा शर्मा शनिवार को मुंबई के वसई में सेट पर मृत पाई गई थीं। माना जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि फांसी के बाद दम घुटने से उनकी मौत हुई है।

अभिनेता मोहसिन खान और तुनिषा के करीबी दोस्त ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा कि नॉट डन तनु। उन्होंने तुनिषा के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा तुनिषा, स्वर्ग में हमेशा मुस्कुराएं।

एली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर तुनिषा की तस्वीर पोस्ट की और टूटे हुए दिल और उदास वाला इमोजी जोड़ा। वहीं नागिन की अभिनेत्री और रियलिटी टीवी स्टार रश्मि देसाई ने अभिनेत्री के निधन पर दुख जताया है। जिया शंकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तुनिषा की तस्वीर शेयर की और टूटे दिल वाला इमोजी जोड़ा।

आकांक्षा पुरी ने लिखा कि यह वास्तव में यह चौंकाने वाला है, वह बहुत जल्द चली गई, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं, हैशटैग आरआईपी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तुनिषा के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अरोड़ा ने लिखा, मैं बेहद हैरान और दुखी हूं, अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा, तुम बहुत खुशमिजाज बच्ची थी तुनिषा। ओम शांति।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story