comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मुम्बई की बारिश में फंसी क्रिस्टल डिसूजा, दोस्त करण पटेल ने बचाया


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बारिश ने इस समय मुम्बई में कहर बरपाया हुआ है। महाराष्ट्र के कई हिस्सों में तेज बारिश की वजह से लोग परेशान है। इस बारिश ने आम आदमी का जीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि मायानगरी के कई सितारे भी बारिश की वजह से परेशान है। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा मुम्बई की बारिश में फंस गई थी, लेकिन एक्टर करण पटेल ने सही समय पर उनकी मदद की। यह खबर खुद क्रिस्टल ने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

[removed][removed]

क्रिस्टल ने अपने फैन पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में क्रिस्टल ने बताया कि हम सड़क पर बार‍िश की वजह से आई बाढ़ में बहुत देर तक खड़े रहे। हम जहां फंसे थे वो जगह करण पटेल के घर के पास थी। हमने उन्हें फोन किया और वो थोड़ी ही देर में हमें लेने पहुंच गए। इस बारिश में करण की कार भी डैमेज हो गई। 

[removed][removed]

यह वीडियो क्रिस्टल ने करण पटेल के घर पहुंच कर शूट किया। क्रिस्टल ने बताया कि कैसे करण ने दोस्ती निभाई और हमें बचाया। क्र‍िस्टल के फैन पेज पर इन वीड‍ियो को खूब शेयर किया जा रहा है। बता दें एक्टर करण पटेल टीवी के चहेते सितारों में से एक है। वे फेमस सीरियल ये हैं मोहब्बतें में मुख्य ​किरदार निभाते नजर आते हैं। इस किरदार की वजह से उन्होंने काफी तारीफें बटौरी हैं। 

[removed][removed]

[removed][removed]

बता दें इस समय बारिश की वजह से कई सितारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इनमें एक्ट्रेस रकुलप्रीत भी शामिल हैं। पिछले दिनों रकुल ने सोशल मीडिया पर ​बताया ​था कि वो एयरपोर्ट पर देर रात से हैं, क्योंकि मुंबई एयरपोर्ट को बार‍िश की वजह से बंद कर दिया गया है। मुम्बई शहर को इस समय भारी बारिश का सामना करना पड़ रहा है। 
 

कमेंट करें
Qo4Nk