रूझानों में बहुमत का आंकड़ा छू गई कांग्रेस, दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, पूर्व केंद्रीय मंत्री रहमान खान बोले- लोग चाहते हैं बदलाव

रूझानों में बहुमत का आंकड़ा छू गई कांग्रेस,  दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न,  पूर्व केंद्रीय मंत्री रहमान खान बोले- लोग चाहते हैं  बदलाव
  • कर्नाटक से बदलाव की हवा
  • कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023
  • दक्षिण का दुर्ग कर्नाटक, जनता चाहती बदलाव

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 10 मई को हुई वोटिंग की काउंटिंग होना शुरू हो गई है। शूरूआती रूझानों में कांग्रेस और बीजेपी के बीच थोड़ी टक्कर देखने को मिली थी, लेकिन मतगणना जैसे जैसे आगे बढ़ी, कांग्रेस स्पष्ट बहुमत की तरफ बढ़ गई। जीत की ओर बढ़ती कांग्रेस में खुशी का माहौल है। पार्टी के तमाम कार्यकर्ता जश्न मनाने की तैयारी में जुट गए है। दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाना शुरू कर दिया।

कांग्रेस के कार्यकर्ता माउंट कार्मेल कॉलेज, बेंगलुरु के बाहर के जश्न मनाते हुए।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कर्नाटक में मिल रहे बहुमत को लेकर कहा कि बात मुद्दों की है, हम जिन मुद्दों पर लड़े उनकी जीत हुई है। हम बहुत ही भारी बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं। हमारी पांचों गारंटियों ने काम किया है, PM मोदी का नकारात्मक प्रचार काम नहीं आया।

वहीं बुहमत में पीछे दिखाई दे रही बीजेपी की ओर से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मीडिया से कहा कि आज का दिन कर्नाटक के लिए बहुत बड़ा है, क्योंकि कर्नाटक की जनता अगले 5 साल का फैसला करेगी। मुझे विश्वास है कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया है और मैं लोगों को बहुत शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री के रहमान खान ने कहा कि आज बहुत बड़ा दिन है। हमें उम्मीद है कि कांग्रेस विजयी होगी। हमें 120 से अधिक सीटों के साथ पर्याप्त बहुमत मिलना चाहिए। केवल एग्जिट पोल ही नहीं जो कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी करते हैं, वही जमीनी स्तर पर भी दिखाई दे रहा है, लोग बदलाव चाहते हैं।

Created On :   13 May 2023 4:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story