राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कांग्रेस आलाकमान से अपील, दो माह पहले तय हो जिताऊ प्रत्याशियों के नाम

राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कांग्रेस आलाकमान से अपील, दो माह पहले तय हो जिताऊ प्रत्याशियों के नाम
  • टिकट पाने के लिए सड़कों पर घूमते-घूमते थक जाते हैं नेता
  • गहलोत की अपील
  • जीतना है तो ये करना है: गहलोत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस आलाकमान से एक अपील की है। सीएम गहलोत ने राजस्थान युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी हाईकमान से आगामी विधानसभा चुनाव में दो माह पहले प्रत्याशियों के नाम तय करने की अपील की है। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी करने का आह्वान करते हुए युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों और नेताओं से कहा है कि अगर आप आगे बढ़ना चाहते हैं तो इसे ध्यान में रखें, अगर पार्टी टिकट नहीं देने का कोई फैसला लेती है , तब आपको दुख होगा, लेकिन ऐसी स्थिति में आपको धैर्य रखना होगा। जो धैर्य रखता है वहीं आगे बढ़ता है, वह राजनीति में सफल भी होता है। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा समेत कई नेता मौजूद थे।

आपको बता दें इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने है , इसके लिए राजनैतिक पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है। सीएम गहलोत ने कहा है कि कांग्रेस को चुनाव में प्रत्याशी जिताऊ उम्मीदवार के साथ दो माह पहले ही तय कर देना चाहिए। गहलोत ने आगे कहा कि राजनीति में सफल होने के लिए धैर्य रखना चाहिए।

गहलोत ने आगे कहा कि टिकट लेने के लिए नेता दिल्ली की सड़कों पर घूमते घूमते थक जाते है। सीएम ने पार्टी प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा से भी कहा है कि टिकट किसे मिलेगा चुनाव से दो महीने पहले यह तय कर लिया जाए। अगर हमें चुनाव जीतना है तो जीतने योग्य कार्य़कर्ता को ही टिकट देना चाहिए।

Created On :   16 Jun 2023 7:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story