चेहरे पर बना टैटू देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान,वीडियो हो रहा जमकर वायरल

चेहरे पर बना टैटू देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान,वीडियो हो रहा जमकर वायरल
  • प्लीज ये बोल दो कि ये मजाक है ताकि मैं सो सकूं- यूजर
  • कुछ लोगों ने इसे खतनाक बताया।

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। सोशल मीडिया में हमें कई बार ऐसे विडियो देखने को मिलते हैं जिस पर आसानी से भरोसा नहीं किया जा सकता। लेकिन इसके बाद भी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा विडियो सामने आया है जिससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि लोग टैटू को लेकर लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। क्योंकि देश ही नहीं दुनिया भर में टैटू के शौकिन लोगों की कमीन नहीं है। कई बार लोग बैक पर तो वहीं हाथों पर टैटू लगवाना पसंद करते हैं। लेकिन ऐसे भी लोग होते हैं जो अपने चेहरे पर भी टैटू बनावाते हैं। हाल ही में एक शख्स ने अपने चेहरे पर जिस तरह से टैटू बनवाया है उस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल ही लगता है।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक टैटू बनाने वाली महिला ने अपने कस्टमर की डिमाडं पर चेहरे पर चश्मे का फ्रैम बना दिया। 15 मीलियन व्यूज वाले इस वायरल वीडियो में कैप्शन में लिखा है कि अगर आप भी अपना चश्मा बार-बार खो देते हैं तो ऐसा ही कुछ करने का विचार अच्छा है।

बता दें वीडियो को जैसे ही पोस्ट किया गया है उसके महज तीन दिन बाद ही इसे 15 मीलियन लोगों ने देखा लिया है। वीडियो देखकर कई लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था तो वहीं कई लोगों ने इसे फनी बताया तो वही कुछ लोगों ने इसे खतनाक बताया।

एक यूजर ने कमेंट्स करते हुए लिखा प्लीज कह दो कि ये रीयल नहीं है। प्लीज ये बोल दो कि ये मजाक है ताकि मैं सो सकूं। मैं तो परेशान था अपने टैटू बनवाने पर लेकिन जब मैंने ये देखा तो मुझे थोड़ा सुकून मिला। एक टैटू बनवाने के शौकीन शख्स ने कहा कि टैटू रीयल तो लग ही नहीं रहा है क्योंकि फ्रैश टूटू से हमेशा स्किन सूजी हुई सी लगती है और अकसर लाल भी हो जाती है।

Created On :   19 Jun 2023 1:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story