सेक्स डाॅल को बनाया वाइफ, 2011 से ऐसे रिश्ते में आया ये शख्स 

A Man marries to a Doll Says, His Life is Incomplete without her
सेक्स डाॅल को बनाया वाइफ, 2011 से ऐसे रिश्ते में आया ये शख्स 
सेक्स डाॅल को बनाया वाइफ, 2011 से ऐसे रिश्ते में आया ये शख्स 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी वाइफ से किसे प्यार नहीं होता। कुछ कपल्स तो दूसरों के लिए सच्चे प्यार और स्वीट रिलेशन का उदाहरण भी होते हैं। यहां हम आपको एक ऐसे ही कपल्स के बारे में बता रहे हैं, जो दिखते तो एकदम सामान्य ही हैं, लेकिन जब इनकी सच्चाई सामने आएगी तो आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं....

देखकर होगी जलन

हम बात कर रहे हैं डिर्क और जेनी की, जेनी डिर्क की वाइफ हैं और वे उससे बहुत प्यार करते हैं। इतना कि देखने वालों को एक बार जेनी से इतना अच्छा हस्बैंड मिलने पर जलन हो सकती है, लेकिन जिसके भी सामने इस कपल का सच आता है उसके लिए इस पर विश्वास करना भी मुश्किल होता है। 

महिला है ही नहीं 

जी हां जेनी सामान्य महिला नहीं है। दरअसल, वह तो महिला ही नहीं है। वह एक लाइफ साइज सेक्स डॉल है। इनकी तस्वीर जर्मन फोटोग्राफर सांड्रा हॉयन ने कैप्चर की थी। इनकी आसाधारण लव लाइफ की तस्वीर में डिर्क का चेहरा दिखाने की परमीशन नहीं थी। 

फिर कर सकता है किसी को भी आकर्षित 

डिर्क अपने अपार्टमेंट में सिलिकॉन की सेक्स डॉल के साथ 2011 से रह रहे हैं। उन्होंने उसे जेनी नाम दिया है, जो देखने पर वाकई बेहद खूबसूरत लगती है। जेनी का फिगर किसी को भी आकर्षित कर सकता है। डिर्क ने अपने पड़ोसियों, दोस्तों, यहां तक पहले हुई शादी से जन्मे बच्चों को भी जेनी के बारे में नहीं बताया है। वे बाकायदा उसे अपनी पत्नी कहते हैं। डिर्क ने शादी की रस्म में जेनी को अंगूठी के बजाय दिल के आकार का पेंडेंट पहनाया था। बताया जाता है कि पहले प्यार से मिले धाेखे के बाद उसने ऐसा कदम उठाया।

Created On :   1 Sep 2017 5:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story