comScore

अजब-गजब: भूत के साथ रिलेशन में थी ये महिला, धोखा मिलने पर अब चाहती है ब्रेकअप

October 20th, 2020 15:52 IST
अजब-गजब: भूत के साथ रिलेशन में थी ये महिला, धोखा मिलने पर अब चाहती है ब्रेकअप

डिजिटल डेस्क। भूत होते हैं या नहीं, इसको लेकर हमेशा से विवाद रहा है। विज्ञान कहता है कि भूत-प्रेत और आत्मा जैसी कोई चीज नहीं होती, ये सब मन का भ्रम है जबकि दुनियाभर में बहुत से ऐसे लोग हैं जो इन चीजों पर यकीन करते हैं। लेकिन क्या आपने क्या आपने किसी शख्स को भूत से प्यार करने के बारे में सुना है। आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन इंग्लैंड में इसी तरह की एक सामने आई है।

इंग्लैंड की एक महिला ने ना ही केवल भूत के साथ रिलेशनशिप शुरू की बल्कि उसके साथ विदेश में छुट्टियां भी मनाने चली गई। लेकिन लंबे समय से चले आ रहे इस रिश्ते को यह महिला अब तोड़ना चाहती है। एमथिस्ट रीलम नाम की महिला ने दावा किया था कि वो एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। कुछ समय पहले उन्होंने ये भी कहा था कि वो भूत के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। लेकिन अब एमथिस्ट अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं।

साल 2018 में एमथिस्ट रीलम ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि वो पिछले कई सालों से भूत के साथ संपर्क में रही हैं। उन्होंने भूत के साथ रोमांटिक संबंध भी बनाया है। लेकिन अब रीलम ने खुलासा किया है कि उसकी और भूत की शादी नहीं होगी। क्योंकि अब इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है। रीलम ने कहा कि हम दोनों छुट्टी पर थाइलैंड गए थे। लेकिन छुट्टी मनाकर जब वापस आए, तो भूत का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया। रीलम ने कहा कि मुझे लगता है कि उसे किस और के साथ प्यार हो गया है।

भूत के साथ प्यार का दावा करने वाली एमथिस्ट रीलम बताया कि उन्हें जिस भूत से प्यार था वो उनके घर कई और आत्माओं को भी साथ ले आया, जो कई दिनों तक यहां रहे। रीलम कहती हैं कि वे सब ड्रग्स ले रहे थे और पार्टी कर रहे थे।

कमेंट करें
JeXRa