ये है रियल लाइफ रेपुंजल, 2 दशकों में इतने लंबे किए अपने मुलायम बाल

Aliia Nasyrova who lives in Latvia, Shes a real life Rapunzel
ये है रियल लाइफ रेपुंजल, 2 दशकों में इतने लंबे किए अपने मुलायम बाल
ये है रियल लाइफ रेपुंजल, 2 दशकों में इतने लंबे किए अपने मुलायम बाल

डिजिटल डेस्क, लाटविया। आपने एनीमेशन फिल्म में रेपुंजल को तो देखा ही होगा। जी हां, उसके लंबे बालों की वजह से यह बच्चों पसंदीदा फिल्म बन गई थी। रेपुंजलके नाम आते ही उसके लंबे, सुनहरे व मुलायम बाल सामने आ जाते हैं, लेकिन अगर आपको रियल लाइफ रेपुंजलसे मिलने का मौका मिले तो आप क्या कहेंगे। जी हां, हम आपकी मुलाकात आज एक रियल लाइफ रिपुजल मतलब एक ऐसी लड़की से कराने जा रहे हैं जिसके बालों का वजन दो किलो और लंबाई इतनी की टेबल पर खड़े होकर वह अपने बाल खोलती है, फिर भी वे जमीन छूने लगते हैं। 

खुद भी उतनी ही खूबसूरत

27 वर्षीय यह लड़की यूरोपिय देश लाटविया की रहने वाली है। इसका नाम है आलिया नसीरोवा। जितनी ये खुद खूबसूरत है उतनी ही सुंदर हैं इसके लंबे सुनहरे बाल। आलिया का जन्म रशिया में हुआ था लेकिन बाद में वे लाटविया में बस गईं। जहां अब अपने पति आइवेन के साथ रहती हैं। 

फैमिली मेंबल हैं उसके बाल

खूबसूरत सुनहरे ढ़ाने में इन्हें दो दशक लगे हैं। अब ये 90 इंच के हैं। आलिया के पति आइवेन का कहना है कि उसके बाल भी अपने परिवार का सदस्य हैं। इन बालों के लिए भी एक स्पेशल बेड की व्यवस्था की गई है। साथ ही इनकी केयर में दूसरे फैमिली मेबर्स आलिया की मदद करते हैं। उन्हें अपनी वाइफ के हेयर कट ना कराने के डिसीजन पर गर्व महसूस होता है। बालों को ब

बालाें काे 5 मीटर तक लंबा करना 

आलिया कहती हैं कि बेड पर सोते वक्त मैं अपने बालों को बड़ा स्पेस देती हूं, ताकि इन्हें नुकसान नही पहुंचे। सुंदर, लंबे और मुलायम बालों वाली ये लड़की अचानक की पूरी दुनिया में छा गई है। सबको इनके बारे में तब पता चला जब इन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना फोटो, वीडियो शेयर किया। इनका सपना गिनीज में अपना नाम दर्ज कराना नहीं बालाें काे 5 मीटर तक लंबा करना हैं।

 

Created On :   27 Oct 2017 7:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story