अजब -गजब : गुस्से में कर्मचारी ने तोड़ दिया मालिक का बंगला, लिया ऐसे बदला

August 3rd, 2022

  डिजिटल डेस्क, भोपाल । गुस्सा किसी इंसान को क्या बना दे इस के बारे में कुछ कहा भी नहीं जा सकता है। कभी- कभी लोगों को इतना .गुस्सा आ जाता है, कि वो सही गलत के बीच का फर्क ही भूल जाते हैं। और कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो उनको नहीं करना चाहिए, और उसके बाद उनके पास पछताने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता है। लेकिन एक शख्स ने अपने गुस्से में ऐसा काम किया की देखने वाले दंग रह गए। इस के बाद भी उस इंसान को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं होगा, जिसने बदला लेने के लिए जानबूझकर किसी के आशियाने को निस्तेनाबूत कर दिया। 

Don Tapscott के ट्विटर पेज@dtapscott पर शेयर किया गया एक वीडियो जो अब वायरल हो गया है। जिसमें कि कनाडा में रहने वाले एक कर्मचारी ने अपने मालिक से बदला लेने के लिए उसके घर को JCB से गिरा दिया। बताया जा रहा है, कि मालिक ने शख्स पर चोरी का आरोप लगाकर उसे नौकरी से निकाला था, जिसके बाद कर्मचारी ने बदला लेने के लिए JCB से मालिक का आशियाना चकनाचूर कर दिया। इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद कर वीडियो वायरल कर दिया।

कर्मचारी ने गुस्से में तोड़ा मालिक का बंगला

बताया जा रहा है, कि मालिक ने कर्मचारी पर  चोरी का आरोप लगाकर उसे नौकरी से निकाल दिया था। बस इसी बात से कर्मचारी को इतना गुस्सा आगया की उसने बदला लेने के लिए सारी हदे पार कर दी और जेसीबी लेकर झील किनारे बने मालिक के घर पर चढ़ाई कर देगा। घटना का वीडियो एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया की ‘एक नाराज कर्मचारी ने झील के पास और हमारे घर के पास बने अपने मालिक के घर को तोड़ डाला है। क्या किसी के पास इसके बारे में जानकारी है कि क्या हुआ है?’

शख्स की सनक देख पुलिस भी दंग
जैसे ही घर को jcb से गिराने की बात पुलिस को पता चली तो पुलिस के लोग फौरन मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने 59 साल कर्मचारी से पुछताछ की तो कर्मचारी ने बताया कि उसने ऐसा अपना बदला लेने के लिए किया था। हालांकि मालिक द्वारा शख्स पर लगाया गया चोरी का इल्जाम सही है या गलत इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

 

 

 

खबरें और भी हैं...