बाहुबली समोसा चैलेंज : 30 मिनट में खाएं और कमाएं पूरे 51,000 रुपये

Bahubali Samosa Challenge: Eat in 30 Minutes and Earn Rs 51,000
बाहुबली समोसा चैलेंज : 30 मिनट में खाएं और कमाएं पूरे 51,000 रुपये
अजब -गजब बाहुबली समोसा चैलेंज : 30 मिनट में खाएं और कमाएं पूरे 51,000 रुपये

डिजिटल डेस्क,  मेरठ । समोसा लोगों का काफी पसंदीदा व्यंजन है। साथ ही जब मौसम बारिश का हो तब यह और पसंदीदा बन जाता है, लेकिन अब फूड ब्लॉगर्स नई चुनौती से उत्साहित हो रहे हैं।

कुर्ती बाजार मेरठ में एक मिठाई की दुकान में आठ किलो वजन का एक समोसा तैयार किया गया है और इसे 30 मिनट में पूरा खाना होगा। विजेता को 51,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा।

दुकान के मालिक शुभम ने संवाददाताओं से कहा, मैं समोसे को खबरों में लाने के लिए कुछ अलग करना चाहता था। हमने बाहुबली समोसा बनाने का फैसला किया। हमने चार किलो का समोसा और फिर आठ किलो का समोसा बनाकर शुरुआत की।

उन्होंने कहा कि आठ किलो के समोसे की कीमत करीब 1,100 रुपये है और इसमें आलू, मटर, पनीर और सूखे मेवे शामिल हैं।

शुभम ने कहा, अब तक इसे किसी ने नहीं खाया है। कई लोगों ने कोशिश की है, लेकिन चुनौती को पूरा करने के करीब कहीं भी नहीं जा सके हैं और हम अब 10 किलो का समोसा बनाने की योजना बना रहे हैं।

हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि बाहुबली समोसा ग्राहकों को उनकी दुकान पर खींच रहा है, जो तेजी से लोकप्रिय बना रहा है। उन्होंने कहा, देश के विभिन्न हिस्सों से फूड ब्लॉगर बाहुबली समोसा देखने आ रहे हैं और रील बना रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story