comScore

अजब-गजब: लॉकडाउन में धंधा पड़ा था ठप, फिर कुछ ऐसा हुआ कमाल कि यह शख्स रातोंरात बना अरबपति

अजब-गजब: लॉकडाउन में धंधा पड़ा था ठप, फिर कुछ ऐसा हुआ कमाल कि यह शख्स रातोंरात बना अरबपति

डिजिटल डेस्क। कोरोनावायरस महारमारी के कारण दुनियाभर में लॉकडाउन लगा हुए है। लॉकडाउन के कारण दुनियाभर में लोगों का काम ठप पड़ा हुए है। ऐसे में कई लोगों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। वहीं इस आर्थिक संकट के बीच ब्रिटेन के ग्रेट मैनचेस्टर के रहने वाले रेयान होयले नाम के शख्स पर पैसों की बारिश हो गई है। दरअसल लॉकडाउन की वजह रेयान का कारोबार भी पूरी तरह बंद हो चुका था। जिस वजह से रेयान काफी दिनों से परेशान था। 

इस बीच रेयान के साथ कुछ ऐसा हुआ जो बेहद खुशनसीब लोगों के साथ ही होता है। जी हां रेयान की किस्मत ने कुछ ऐसी पलटी मारी कि एक बार तो उन्हें भी विश्वास नहीं हुआ कि जो उनके साथ हुआ वो क्या वाकई सच है। बता दें कि लॉकडाउन में रेयान की 58 मिलियन पॉन्ड की लॉटरी लगी। लॉटरी में इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद नेशनल लॉटरी मिलेनियर्स रिच लिस्ट में उसकी रैंक 20वीं हो गई है। 

वहीं यह लॉटरी जीतने के बाद रेयान अब हैरी पॉटर स्टार एमा वॉटसन से भी ज्यादा अमीर शख्सियत हो गए है। हालांकि रेयान लॉकडाउन होने की वजह से वह अपने मां-बाप के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट नहीं कर पाए हैं। उसकी मां एक स्कूल में सफाईकर्मी है। लॉटरी में बेटे के इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद उसे उम्मीद है कि, वह अब रिटायरमेंट ले लेंगी।

कमेंट करें
LecSH