दैनिक भास्कर हिंदी: ...जब गजराज को आया गुस्सा, पैरों तले युवक को रौंदा, देखें VIDEO

September 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहा जाता है हाथी एक शांत जानवर है जो बिना किसी कारण किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता। हाल ही में वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात को सिरे से नकार रहा है। इसलिए अगर आप भी कहीं नेचुरल पार्क में घूमने जाने का सोच रहे हैं तो थोड़ा सावधान हो जाएं। मोबाइल के कैमरे में कैद हुआ ये वीडियो डरावना है और उस लापरवाही को उजाकर रहा है जो हम अकसर किसी वन या जंगल में घूमने के दौरान करते हैं। 

सैल्युट करना पड़ा भारी

हाल ही में फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे कोई आदमी अपनी एक गलती के कारण अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठता है, वो भी इतनी दयनीय स्थिति में। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक हाथी रोड के उस पार खड़ा है और सड़क  के दूसरे छोर पर सफेद शर्ट और नीली पेंट पहने एक आदमी खड़ा है। सभी लोगों ने हाथी का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपने फोन का रिकॉर्डिंग ऑन किया है, लेकिन जो रिकॉर्ड हुआ उसे देखकर सभी हैरान हैं।

हाथी ने पैर से कुचल कर रौंदा

अब इस घटना को उस आदमी की मूर्खता कहें या फिर हाथी का पागलपन, लेकिन जैसे ही वो हाथी उस आदमी की तरफ रूख करता है तो वो भागने की बजाए वहीं खड़ा हो जाता है और हाथी को सलामी देने लगता है उसके बाद इससे गुस्साया हाथी उस आदमी पर हमला कर देता है। वो न सिर्फ उसे अपने पैर मार देता है, बल्कि वो उसे अपनी सूंड से घसीट कर बीच सड़क पर लेकर आता है और फिर उसे अपने पैरों से रौंदना शुरु कर देता है।

बताया जा रहा है कि इस आदमी का नाम सादिक रहमान है जिसकी उम्र लगभग 40 साल है। जो कि जलपाईगुड़ी सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। इस वीडियो के वायरल होने के साथ एक बड़ा सवाल ये भी उठ रहा है कि ये आदमी हाथी को उसके तरफ आता देखने के बाद भी वो वहां से भागा क्यों नहीं। वहीं वहां के सीनियर पुलिस अफसर का कहना है कि हो सकता है उसने शराब पी हो इसलिए वो वहां से नहीं भागा हो।