comScore

Viral Video: पहले हाथ जोड़कर प्रार्थना की, फिर कान पकड़े और ले गया मां दुर्गा मुकुट


हाईलाइट

  • हैदराबाद के गन फाउंट्री इलाके के मंदिर में चोरी की अनूठी वारदात
  • वीडियो के मुताबिक घटना 20 नवंबर शाम को करीब 6.20 बजे की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद के गन फाउंट्री इलाके से मंदिर में चोरी की अनूठी वारदात सामने आई है। यहां के दुर्गा मंदिर में आए अनोखे चोर ने चोरी करने से पहले काफी देर तक जो हरकतें कीं। उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया। चोर यहां से मां दुर्गा की प्रतिमा पर लगा चांदी का मुकुट चुराकर ले गया। हैदराबाद पुलिस इस अनोखे चोर को ढूंढ रही है।

दरअसल यह चोर मंदिर में आया काफी देर रुका और फिर मां दुर्गा की प्रतिमा पर लगा चांदी का मुकुट लेकर गायब हो गया। मंदिर प्रबंधन की तरफ से सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया, जिसे देखकर हर कोई चौंक गया। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हैदराबाद के अबिड्स पुलिस थाने में दिखाए गए इस वीडियो के मुताबिक बुधवार (20 नवंबर) शाम को करीब 6.20 बजे मिनट पर एक शख्स मंदिर में घुसा। उसने काफी देर तक हाथ जोड़कर प्रार्थना की, कान पकड़कर माफी मांगी, उठक-बैठक लगाई और फिर आसपास देखा कोई नहीं था तो मां दुर्गा भवानी की प्रतिमा पर चढ़ा चांदी का मुकुट लेकर चंपत हो गया।

इंस्पेक्टर रवि कुमार ने कहा कि मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर बाइक पर जाता दिख रहा है। हम कुछ सुरागों के आधार पर उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उम्मीद है वह जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगा। पुलिस के मुताबिक पुजारी उस वक्त मंदिर में मौजूद नहीं थे। चांकी के इस 35 तोला वजनी मुकुट की कीमत 10 हजार रुपए बताई जा रही है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोगों ने पुलिस और मंदिर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 के तहत एक केस दर्ज किया है।

कमेंट करें
VkZxm