comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अजब-गजब: इस देश में लड़कियों को इनरवियर पहनने की नहीं है इजाजत, ऐसा करने पर मिलती है सजा

अजब-गजब: इस देश में लड़कियों को इनरवियर पहनने की नहीं है इजाजत, ऐसा करने पर मिलती है सजा

डिजिटल डेस्क। हर देश में अपने अलग ही कानून होते हैं। कुछ तो इतने अजीब होते हैं, जिन्हें जानकर हैरानी होती है। आज हम आपको एक ऐसे ही देश के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां महिलाओं के लिए एक ऐसा अजीब कानून है, जिसे जानकर आपको हैरानी होगी। इस देश में महिलाओं को इनरवियर पहनने की मनाही है।

China Best Quality Hot Sexy Woman Underwear Panties and Push up ...

दरअसल, अमेरिका के मिसौरी राज्य में एक ऐसा कानून है, जिसके मुताबिक कोई भी महिला इनरवियर नहीं पहन सकती है। अगर किसी महिला ने इस कानून को मानने से मना कर दिया तो उस पर सख्त से सख्त करवाई की जाती है। यह कानून कई सौ सालों से चला आ रहा है।

2020 Queenral Sexy Women Push Up Bra Set Seamless Bras For Women ...

वहां के लोगो का मनना है की, इनवियर पहनकर महिलाएं आम अमेरिकी आदमी से कमनीय, सुडौल और छरहरी काया के लिए प्रशंसा का अधिकार छीनती हैं। इस कारण महिलाओं को इनरवियर नहीं पहनना चाहिए। इस अजीब से कानून को पुरे अमेरिका में नहीं बल्कि सिर्फ अमेरिका के मध्‍य-पश्चिम राज्‍य मिसौरी में लड़कियों पर लागू किया जाता है।

Woman Lingerie Sexy bra Set Summer Lace Push Up Bra Transparent 3 ...

यहां यह भी कानून है की अगर कोई महिला आग में फसी हुई है और उसने उस वक़्त नाइट गाउन पहना है, तो उसे कोई दमकल कर्मी बचा नहीं सकता। इसका कारण यह है की वहां ऐसा करना गैरकानूनी काम है।

Discount Sexy Panty Bra Hot Woman | Sexy Out Bra 2020 on Sale at ...

कमेंट करें
wMD1B
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।