दैनिक भास्कर हिंदी: डब्बू अंकल के बाद सोशल मीडिया पर फेमस हुईं ‘हेल्लो फ्रेंड्स चाय पी लो’ वाली आंटी

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क। डब्बू अंकल को तो आप जानते ही हैं। रातों रात सोशल मीडिया ने उन्हें इतना फेमस कर दिया है कि हर कोई आज उन्हें और उनके डांस से वाकिफ है। डब्बू अंकल के बाद एक आंटी भी आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेड कर रही हैं। इनकी सुबह की शुरुआत अपने फ्रैंड्स के साथ चाय पीकर होती है, तो दोपहर खाना खाकर और तो और ये कहीं घूमने भी जाती हैं तब भी अपने सोशल मीडिया पर जुड़े फ्रैंड्स से ही पूछती हैं कि मैं कैसी लग रही हूं।

आखिर कौन है चाय पी लो वाली आंटी ? 

'हैलो फ्रैंड्स चाय पी लो' ये डायलॉग है सोमवती महावर का। जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो रही हैं। इन्हें लोग प्यार से 'चाय पी लो आंटी' भी कहते हैं, दरअसल सोमवती एक ब्लॉगर हैं, जो 15-15 सेकंड्स के वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इन वीडियोज में सोमवती लोगों को चाय पीने का ऑफर करती हैं, साथ ही पनीर खाने, आम खाने और खीर खाने जैसे ऑफर देती है। यहां तक कि वो कहीं जाती भी हैं तो तैयार होने के बाद अपने वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं और अपने फॉलोअर्स से पूछती हैं 'हैलो फ्रैंड्स, मैं कैसी लग रही हूं, मेरी साड़ी कैसी लग रही है, आज मैं घूमने जा रही हूं ना।

वीडियोज हो रहे ट्रोल 

सोमवती अपने इन वीडियोज की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं। लेकिन एक बात ये भी है इन्हीं वीडियोज की वजह से सोमवती को आज हर घर में पहचान मिल गई है। वे चाय पी लो वाली आंटी के नाम से फेमस हो गई हैं। सोमवती के आज की तारीख में हजारों फॉलोअर्स हैं।


कई लोग हुए हैं ऐसे फेमस 

सोमवती कोई पहली शख्स नहीं हैं जो इस तरह से पब्लिसिटी बटोर रही हैं। सोमवती के पहले भी ऐसे कई लोगों के वीडियोज वायरल हुए हैं, जिन्हें देख लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं। इसमें सबसे पहला नाम आता है वर्ल्ड फेमस रैपर ढिंचेक पूजा का। वहीं संतोस की बेवफाई के किस्से भी तो नीसा ने इसी तरह सोशल मीडिया पर ही आम किए थे।