दैनिक भास्कर हिंदी: थाईलैंड में एक आदमी ने 70 की उम्र में 20 साल की लड़की से की पहली शादी

November 24th, 2019

डिजिटल डेस्क। आपने सुना ही होगा के प्यार अंधा होता है, प्यार में कोई पाबंदियां नहीं होती हैं। लेकिन, ऐसा ही एक ताजा मामला थाईलैंड में देखने को मिला है। जहां एक कॉफी कंपनी के प्रमुख ने 70 की उम्र में 20 साल की लड़की से पहली शादी की। अब जब दुल्हा और दुल्हन की उम्र में 50 साल का फर्क हो तो इसका सुर्खियों में आना तो तय था।

इसके बाद इस खबर को थाईलैंड, चीन, मलेशिया और ताईवान के मीडिया की सुर्खियों में रही। यह शादी एक तरीके से बिलकुल शाही अंदाज में सम्पन्न हुई। शादी के फोटो दूल्हे खाओ सोंग के करीब दोस्त चेथा सोंगथावेपोल ने फेसबुक पर पोस्ट किए थे, जो काफी वायरल हो गए।

मीडिया के मुताबिक इस शादी में 4.7 करोड़ (20 मिलियन बात) रुपए का दहेज दिया गया। इस मौके पर दूल्हे ने कहा कि वे शादी के लिए काफी पहले से तैयार थे। उन्होंने कहा, कोई उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं इस धरती पर किस स्थान पर हूं।

उन्होंने कहा कि जब भी सही दिन आएगा, मैं अपनी दुल्हन से शादी करने के लिए वापस आऊंगा। हालांकि इस दौरान शादी में दुल्हन के नाम का खुलासा नहीं किया गया। इसलिए इस शादी ने न सिर्फ थाईलैंड बल्कि पड़ोसी देशों की खबरों में भी अपनी जगह बना ली।