दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसे में पैर कटा तो दोस्तों को पका कर खिलाया

June 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को दावत पर बुलाकर उन्हें मनपसंद मांसाहारी भोजन कराना तो आम बात सी है। मगर हाल ही में एक ऐसा भी मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपना ही कटा पैर दोस्तों को पका कर खिला दिया। यह मामला अमेरिका का है, जहां इंसानी मांस खाने पर प्रतिबंध के लिए कोई फेडरल लॉ नहीं है।

जिस शख्स ने यह कारनामा किया है, उसने अपनी यह स्टोरी बताते हुए कहा कि यह घटना जून-जुलाई 2016 की है। IncrediblyShinyShart नाम के रेडिट यूजर ने अपनी यह स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि जून 2016 में उसके साथ एक बाइक हादसा हुआ था। इस हादसे में उसका पैर बुरी तरह से चोटिल हो गया था और डॉक्टरों को पैर काटना पड़ गया

 

 

शख्स के अनुसार जिस वक्त डॉक्टरों ने उससे पैर काटने की बात कही थी, उसी समय उसके मन में यह आईडिया आ गया था। उसने तभी डॉक्टरों से पूछा था कि क्या वह इसे रख सकता है? इतना ही नहीं, जब यह शख्स पहली बार अपना कटा पैर लेकर घर आया था, उस वक्त वह और उसके चार दोस्त इससे खेले भी। इसके 3 हफ्ते बाद 10 जुलाई 2016 को उसने अपने दोस्तों को बुलाया और अपना पैर पकाकर खिलाया।

उसने बताया, 'यह खाने में भैंस के मांस सा था और इसे काफी चबाना पड़ा। इसमें फैट भी कम था।' शख्स ने अपने पैर से जापानी डिश बनाई जिसे नींबू, प्याज और मिर्ची से सजाया गया। इस डिश को शख्स के एक शेफ दोस्त ने बनाया। शख्स ने अपने दावे को सच साबित करने के लिए पोस्ट के साथ तस्वीरें भी साझा की हैं। रेडिट यूजर ने इसे 10 में से 6.5 अंक दिए और कहा कि बर्गर और हॉट डॉग इससे बेहतर हैं।