comScore

प्लेटफॉर्म पर मची चीख पुकार, महिला के ऊपर निकल गई पूरी ट्रेन फिर हुआ ये....

July 04th, 2018 20:26 IST

डिजिटल डेस्क, इलाहाबाद ।  उत्तर प्रदेश में मंगलवार को इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर एक चमत्कार देखने को मिला। यहां रेल की पटरियों पर गिरी एक बुजुर्ग महिला पर पूरी ट्रेन गुजर गई, लेकिन इसके बाद जो हुआ उस पर किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नही कर पा रहा था। दरअसल पूरी ट्रेन गुजरने के बावजूद बुजुर्ग महिला को एक खरोंच तक नहीं आईं। रेलवे स्टेशन पर मौजूद जिन लोगों ने यह नजारा देखा वो इसे चमत्कार, तो कोई इसे कुदरत का अजूबा बताते हुए हैरान था। इस महिला को रेलवे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उपचार के दौरान महिला को पूरी तरह ठीक मिली। जिसके बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस पूरी घटना के दौरान रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के एक भी जवान नजर नहीं आए। 

कुदरत का करिश्मा

इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर तकरीबन सात बजे नई दिल्ली से इस्लामपुर जाने वाली मगध एक्सप्रेस ट्रेन तकरीबन पौने दो घंटे की देरी से पहुंची थी। ट्रेन जब चलने को हुई तभी एक बुजुर्ग महिला ने कोच में चढ़ने की कोशिश की। इस दौरान वो अपना पैर सही से नहीं रख पाई और फिसलकर प्लेटफॉर्म से नीचे रेल पटरियों पर आ गिरी। इस बीच ट्रेन ने रफ़्तार पकड़ ली। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे, लोगों में चीख पुकार मच गई। लोग उसकी सलामती की दुआएं मांगने लगे, लेकिन किसी को भी ऐसे चमत्कार की कतई उम्मीद नहीं थी। 

किसी को इस बुजुर्ग के सही सलामत होने की भी कोई उम्मीद नहीं थी, लेकिन ट्रेन गुजर जाने के बाद बुजुर्ग को पूरी तरह ठीक देखकर तमाम लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। बुजुर्ग महिला प्लेटफार्म से सटी हुई दीवार के सहारे सुरक्षित पड़ी हुई थी। 

कमेंट करें
GbJz7