मालकिन ने खास अंदाज में मनाया कुत्ते का जन्मदिन, किए 11 लाख खर्च

Mistress celebrated dogs birthday in a special way, spent 11 lakhs
मालकिन ने खास अंदाज में मनाया कुत्ते का जन्मदिन, किए 11 लाख खर्च
अजब- गजब मालकिन ने खास अंदाज में मनाया कुत्ते का जन्मदिन, किए 11 लाख खर्च

डिजिटल डेस्क, बीजिंग।  मूक जानवरों और खासकर कुत्तों को लेकर लोगों का प्रेम हमें अलग-अलग अंदाज में देखने को मिलता ही रहता है। क्योंकि ये अब लोगों के जीवन का हिस्सा बन चुके है। और इन्हें लोग अपने परिवार का हिस्सा मानने लगे है। कई बार तो लोग इनके लिए इतना कुछ कर जाते है कि पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन जाते है।

ऐसी ही एक खबर आई है चीन से जिसमें एक महिला ने अपने कुत्ते के जन्मदिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है। आपको बता दें इस महिला ने अपने डॉगी के जन्मदिन पर 11 लाख रूपये खर्च किया है। जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए एक ड्रोन शो आयोजित किया गया, यह शो लगभग 30 मिनिट तक चला खास बात यह रही कि हैप्पी् बर्थडे सॉन्ग भी कुत्तों  की आवाज में ही गाया गया।

देखते ही देखते कुछ ही समय में यह विडियों  टिकटॉक पर वायरल हो गया। कई यूजर्स ने इस खास जन्म दिन को देखकर फनी कमेंट किए हैं। चीन के हुनान में dou dou नाम के कुत्ते का यह जन्मदिन मनाया गया महिला ने सैंटा क्लॉोज की ड्रेस जन्मगदिन के लिए खुद से ही तैयार की थी। 

आपको बता दें डेली स्टाैर की खबर के अनुसार इस कुत्तेर के जन्मरदिन पर 500 से अधिक ड्रोन का उपयोग किया गया। जहां ड्रोन से  "Dou Dou: a very happy birthday" और "Wish Dou Dou a happy 10th birthday!"   लिखा गया।  कुत्ते के इस खास जन्म दिन के वीडियो को चाइनीज प्लेेटफॉर्म टिकटॉक पर अपलोड किया गया था,जिसके बाद यह विडियों तेजी से वायरल हुआ।

 इसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं कि तो आम लोगों से तो कुत्तेक की जिंदगी बेहतर हैं। एक यूजर्स ने यह तक लिखा कि वह अपने अगले जन्म  में कुत्ता  बनना पसंद करेगा।  तो वहीं यूजर लिख रहें कि ये तो पैसे की बर्बादी ही है, तो कई यूजर सुझाव दे रहे है कि जानवरों की चैरिटी के लिए यह पैसे खर्च किए जाते तो बेहतर होता नाकि ड्रोन शो के लिए। 
 

Created On :   25 Dec 2021 2:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story