comScore

अजब-गजब: एक साथ प्रेग्नेंट होना चाहतीं हैं मां और बेटी, हनीमून भी साथ मनाया

अजब-गजब: एक साथ प्रेग्नेंट होना चाहतीं हैं मां और बेटी, हनीमून भी साथ मनाया

डिजिटल डेस्क। दुनिया के सभी मां बाप अपनी बच्चों की शादी का सपना देखतें हैं, और मां बाप की ख्वाहिश होती है कि वह अपने बेटे या बेटी की अच्छी परवरिश करके उनकी शादी बड़ी धूमधाम से करें। लेकिन क्या आपने कभी मां और बेटी दोनों की शादी एक ही दिन होते हुए देखी है। अगर नहीं सुनी तो हम आपको बताते हैं एख ऐसी ही शादी के बारे में जिसे पढ़कर आप कहेंगें कि ऐसा भी होता है। 

ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है। आयरलैंड में रहने वाली मां-बेटी की एक जोड़ी ने एक ही दिन शादी करके अपने मां बेटी के रिश्ते को खास बना दिया है। इतना ही नहीं दोनों साथ-साथ हनीमून मनाने भी गईं। आयरलैंड में रहने वाली 53 वर्षीय त्रिशा डफी (मां) अपनी बेटी के साथ घुल-मिलकर रहतीं हैं, और हर बात आपस में एक-दूसरे से शेयर करती हैं। दोनों हर सुख-दुख में हर वक्त साथ रहतीं हैं। ऐसे में मां त्रिशा डफी चाहतीं थीं कि उनकी 35 साल की बेटी एसलिंग और उनकी शादी एक साथ एक ही दिन हो। आपको बता दें एसलिंग की मां की यह दूसरी शादी थी, लेकिन वह अपने आप को किसी युवा से कम नहीं मानती थीं। जब उन्होंने अपनी बेटी को ऐसा करने के बारे में सुझाव दिया तो वह बहुत खुश हुई। इसके बाद दोनों ने आयरलैंड के एक होटल में एक साथ शादी कर ली, उनकी शादी में लगभग 160 मेहमान भी शामिल हुए।

त्रिशा डफी की बेटी एसलिंग ने मौरिस नाम के लड़के से शादी की, तो वहीं उनकी मां त्रिशा ने 71 साल के जोई एफ से शादी कर ली। एसलिंग ने कहा जब मेरी मां ने एक साथ शादी करने की सलाह मुझे दी तो लगा कि ये मजाक है, लेकिन जब हम दोनों ने इस शादी के बारे में खुलकर बात की तो लगा यह एक अच्छा आइडिया है। उन्होंने ये भी कहा कि में अपनी मां के साथ लाइफ से जुड़ी सारी बातें शेयर करती हूं। और उनके साथ रहकर वीकेंड भी एंजॉय करती हूं। ऐसे में एक ही दिन शादी करने का फैसला भी मजेदार है। इतना ही नहीं शादी के तुरंत बाद उन्होंने एक साथ अपने हनीमून का प्लान बनाया। अब एसलिंग की तम्मना है कि उनकी मां  और वह एक साथ प्रेग्नेंट होकर बच्चे को जन्म दें।


 

कमेंट करें
yLNPG