अजब -गजब : तीस साल से इस महिला ने नहीं काटे नाखून, एक फीट से ज्यादा लंबे नाखूनों को धोने का वीडियो हुआ वायरल

June 9th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सभी लोग अपने नाखूनों को एक समय बाद काट कर साफ कर लेते हैं। हालांकि बहुत सारी महिलाएं फैशन के नाम पर या शौकिया नाखूनों को बढ़ाकर उन पर नेल पेंट लगा लेती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि किसी महिला के नाखून 12 इंच या उससे भी लंबे हो सकते हैं। कॉर्डेलिया एडम्स की पर्सनालिटी का ये एक हिस्सा है। 

59 साल की कॉर्डेलिया एडम्स ने लगभग पिछले 30 सालों से अपने नाखून नहीं काटे हैं। अब वो अपने नाखूनों की वजह से ही पहचानी जाती हैं। उनको अपनी मां के लंबे नाखून बहुत अच्छे लगते थे, जिसके बाद उन्होंने भी नाखून बढ़ाने का फैसला किय। साल 1989 से उन्होंने अपने नाखून लंबे करने की शुरुआत की जिसके बाद उन्होंने अभी तक अपने नाखून नहीं काटे इस अजीबोगरीब लुक की वजह से अब वो काफी चर्चा में रहती हैं। साथ ही वो इसे बहुत एंजॉय भी करती हैं। 

16 इंच तक बढ़ गए थे नाखून
उन्होंने एक वक्त पर अपने नाखून 16 इंच तक लंबे कर लिए थे, फिर कुछ दिन बाद उन्होंने इसे 12 इंच तक ट्रिम कर लिया। लेकिन इसके बाद अपने नाखूनों को इसी लंबाई पर मेनटेन रखा है। वे अपने रोजमर्रा के काम इन लंबे-लंबे नाखूनों के साथ ही करती हैं। पर जिन कामों को उंगलियों के टिप से किया जाता है उनमें उनको परेशानी होती है। 

अपने नाखूनों पर बनाती है आर्ट

कॉर्डेलिया एडम्स अपने अनोखे लुक की वजह से टिकटॉक पर भी खासी पंसद की जाती हैं। उन्होंने अपने नाखूनों के साथ काम करते देखना लोगों को काफी दिलचस्प लगता है। उनके हाथ धोने के वीडियो को 17 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। उनसे लोग अक्सर पूछते हैं कि वे सोती कैसे या फिर खाना कैसे खाती हैं। पर इन सवालों का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता और वे अपने नाखूनों को पेंट करना काफी पसंद करती हैं। 

खबरें और भी हैं...