अजब -गजब : छुट्टी मनाने के लिए जिस हेलीकॉप्टर से दुनियाभर में घूमा युवक, सेल्फी के चक्कर में उसी हेलीकॉप्टर ने ले ली जान

July 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कभी-कभी लोग अपने शौक के चक्कर में अपनी जिंदगी को तबाह कर लेते हैं। इन का दिमाग अपनी लत को पूरा करने  के चक्कर में इतना खराब हो जाता हैं,की कब ये लत सनक में बदल जाती है पता भी नहीं चलता हैं। ऐसा ही कुछ एक युवक के साथ देखने को मिला जिसे सोशल मीडिया और सेल्फी की लत के चक्कर में जान से ही हाथ धोना पड़ा। हुआ यूं कि सेल्फी के चक्कर में युवक का सिर हेलीकॉप्टर के पंखों से टकराते ही कटकर धड़ से अलग हो गया । 

ब्रिटेन में रहने वाले एक रसूखदार परिवार के 22 साल के बेटे जैक फेंटन की हेलीकॉप्टर के पंखो की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया गया कि सेल्फी के चक्कर में उसके साथ यह हादसा हुआ। हेलीकॉप्टर से युवक ग्रीस से छुट्टियां मना कर वापस लौटै था। जिसके बाद जब उसका हेलीकॉप्टर लेन्ड हुआ तो पंखों के थमने के पहले ही वो नीचे उतर गया और पीछे जाकर सेल्फी लेने लगा। जिस के बाद होलीकॉप्टर के पंखों से युवक का सिर कट गया।

जिससे सफर पूरा किया वही बन गया काल

22 साल का जैक फेंटन अपने दोस्तों के साथ हेलिकॉप्टर से ग्रीस घुमने गया था। वापस लौटने के बाद हेलिकॉप्टर प्राइवेट हेलीपैड पर उतरा लेकिन हेलीकॉप्टर के पंखे पूरी तरह बंद नहीं हुए थे उसके पहले ही जैक हेलीकॉप्टर के नीचे उतर गया और पीछे जाकर फोटो क्लिक करने लगा जिसके बाद यह भयानक हादसा हुआ। इस घटना के बाद पायलट पर भी कार्रवाई की आशंका जताई जा रही है। 

लाइक्स और व्यूज़ बढ़ाने के चक्कर में खत्म होती ज़िंदगी

बताया जा रहा हैं,की Bell 407 हेलिकॉप्टर का इंजन बंद होने से पहले ही जैक नीचे उतर गया था, और इसी लापरवाही की वजह से उसकी मौत हो गई। जैक दोस्तों और परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर घर वापस आ रहा था। लेकिन एक लापरवाही ने जैक की जान ले ली, बल्कि उन तमाम लोगों को ये चेतावनी भी दे दी कि लाइक्स और व्यूज़ के चक्कर में ज़िदगी को जोखिम में मत डालिए। क्योंकि फॉलोअर्स और व्यूज़ के मायने तभी हैं जब आप खुद जिन्दा होंगे। 


 

 

खबरें और भी हैं...