अजब -गजब : डॉग्स बन गए रोनाल्डो, बाकायदा टीम बनाकर खेलते दिखे फुटबॉल

June 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल । डॉग कितनी मस्ती करते हैं ये तो आप सभी को पता ही होगा। उनके वीडियो आप सभी को सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं।  उनकी सभी हरकतें, शरारतें, मस्ती सब कुछ कभी कभी तो इंसान के बच्चों मेल खाती है।अगर यकीन न हो रहा हो तो आपको यह वीडियो देख कर यकीन हो जाएगा। जहां ढेर सारे कुत्ते एक गुब्बारा देख उसके साथ खेलने को मजबूर हो गए।

इस वीडियो में देख सकते हैं, कि डॉग्स एक ग्रुप बनाकर मैदान में बलून के साथ खेल रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @CreatureNature_ ने शेयर किया है। इस वीडियो में टीम का हर डॉग प्रोफेशनल प्लेयर की तरह खेल रहा है। हर डॉग फुटबॉल की तरह शॉट मारने की कोशिश कर रहा था। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

गुब्बारे के साथ फुटबॉल का खेल

गुब्बारा एक ऐसी चीज होती है, जिसे देखते ही बच्चे तो बच्चे जानवर भी बहुत खुश हो जाते हैं। उनका मन मचलने लगता है। पर क्या आप को पता है कि ऐसा हाल केवल बच्चों का ही नहीं डॉग्स का भी होता है। जिन्हें गुब्बारा देखते ही उसके साथ खेलने का मन होने लगता है। तभी तो डॉग्स ने मैदान में गुब्बारा उड़ता देखा तो सभी एक जगह इकट्ठा हो गए, फिर उससे खेलने लगे। नजारा ऐसा था मानो मैदान में बलून गेम चल रहा हो और डॉग मजे से खेल रहे हैं।  

 

 

इस वीडियो देखने से लग रहा है की सभी  डॉग अपने आप को रोनाल्डो से कम नहीं समझते हैं। शायद इस लिए सारे डॉग बार-बार अपने सिर से बलून को हिट कर रहे हैं । बलून को छूने और हिट करने का मौका कोई भी डॉग छोड़ना नहीं चाहता है। हर बार जंप करके बलून गेम के सारे मजे उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स को डॉग्स का ये बलून मैच बेहद पसंद आ रहा है। 

खबरें और भी हैं...