सोशल मीडिया पर छाया समोसा, हर समोसे पर डला है यूनिक नंबर

Samosa popular  On social media, some special serial number was seen on these samosas
सोशल मीडिया पर छाया समोसा, हर समोसे पर डला है यूनिक नंबर
बिग बी का ट्वीट और हलवाई का समोसा सोशल मीडिया पर छाया समोसा, हर समोसे पर डला है यूनिक नंबर

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। हाल ही में ट्वीटर पर एक पोस्ट ट्रेंड हो रहा है, इस पोस्ट में दो समोसे का तस्वीर है जिसमें कुछ नंबर लिखे हुए हैं। जिसे लोग सीरियल नंबर कह रहे हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद लोग सोच रहें हैं कि समोसे में सीरियल नंबर लिखने का क्या अर्थ, आखिर समोसे बनाने वाले हलवाई ने क्या सोच कर समोसे में सीरियल नंबर छापा है, और वह समोसा खाने वाले से क्या कहना चाह रहा है। वहीं दूसरी ओर कई समोसा लवर्स का कहना है कि समोसा को तकनीक से दूर रखा जाए। 

यूजर्स को चौंकाने वाली यह तस्वीर ट्विटर यूजर @nitinmisra ने शेयर की है। आप को बता दें नितिन मिश्रा ने गरमा - गरम समोसे ऑर्डर किए थे। लेकिन जब उन्होंने समोसा खाने के लिए पैकेट खोला तब उन्होंने पाया कि उनके समोसे में कुछ सीरियल नंबर लिखे हुए थे। जिसके बाद नितिन ने तुरंत ही उन दोनों समोसे की पिक्चर क्लिक कर ट्वीटर पर पोस्ट कर दी। 

नितिन मिश्रा ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है,मैंने जो समोसा मंगवाया था उस पर सीरियल नंबर लिखा है। टेक्नॉलॉजी कृपया मेरे हलवाई से दूर रहो।’ इस पोस्ट पर 7 हजार से ज्यादा लाइक्स, 600 ले ज्यादा रीट्वीट और करीब 100 से भी ज्यादा प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं।

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर्स ने लिखा है कि ऐसा लगता है कि आपका हलवाई बच्चन साहब से प्रेरित है, जो अपने हर ट्वीट को एक नंबर देते हैं। वैसे ही आपका हलवाई अपने हर एक समोसे को नंबर देता है।

एक ट्विटर यूजर्स के मुताबिक, बेंगलुरु और गुड़गांव बेस्ड एक ब्रांड है जो समोसे की विभिन्न प्रकारों को पहचान करने के लिए उन पर एक खास तरह का नंबर लिखता है। जिसे लोग सीरियल नंबर कह रहे हैं।

Created On :   3 Sep 2021 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story