देखिए कैसे युवक ने गहरे पानी में दौड़ा दी मोटरसाइकिल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल,यूजर ने कहा आम बात

See how a young man ran a motorcycle in deep water, the video went viral on social media, the user said it was a common thing
देखिए कैसे युवक ने गहरे पानी में दौड़ा दी मोटरसाइकिल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल,यूजर ने कहा आम बात
अजब-गजब देखिए कैसे युवक ने गहरे पानी में दौड़ा दी मोटरसाइकिल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल,यूजर ने कहा आम बात

डिजिटल डेस्क,दिल्ली।  सोशल मीडिया में आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियोज को देखकर लोग उसका आनंद लेते हैं तो कुछ को देखकर हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हैं वहीं गाड़ी चालक पर गुस्सा दिखा रहे हैं। 

गहरे पानी में उतार दी गाड़ी 
रोड पर आपने तेज रफ्तार और स्टंट दिखाते हुए लोगों को तो कई बार देखा होगा लेकिन जो वीडिया वायरल हो रहा है  उसमें एक शख्स गहरे पानी में अपनी बाइक उतार देता है और वह भी बिना अपनी जान की परवाह किए ही। 

हैरान हैं लोग 
जो वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायर उसे Motor Octane नाम के पेज से शेयर किया गया है। पोस्ट के कैप्शन में भी लिखा है कि जहां चाह, वहां राह। इस बारे में विचार? बहुत चालाक या बहुत जोखिम भरा?

 

वीडियो में गाड़ी चालक अपनी गाड़ी को बिना डरे ही नदी में उतार देता है और धीरे धीरे गहरी नदी में जाते देखा जाता है।इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं वहीं कुछ लोगों ने इसे जोखिम भरा बताया है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि असम में ये काफी आम है।   

Created On :   8 April 2023 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story