अपनी खूबसूरती का फायदा उठाकर बेटी के साथ डेट पर जाती है मां, उम्र जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

Taking advantage of her beauty, the mother goes on a date with her daughter, you will also be surprised to know the age
अपनी खूबसूरती का फायदा उठाकर बेटी के साथ डेट पर जाती है मां, उम्र जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 
अजब-गजब अपनी खूबसूरती का फायदा उठाकर बेटी के साथ डेट पर जाती है मां, उम्र जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हम ने अक्सर देखा है की मां और बेटी की सकल एक दुसरे से मिलती हैं। लेकिन बच्चों की देखाभाल करने में मां इतनी व्यस्त हो जाती हैं की वह खुद के सजने संवरने पर ध्यान ही नही दें पाती हैं। और खुद का बहुत ध्यान रखने वाली स्टाइलिश महिला भी बच्चों की देख रेख के कारण खुद का ध्यान नहीं रख पाती हैं। आज हम आपको एक ऐसी मां बेटी की जोड़ी से मिलवाते हैं जिसे देख आप भी मोटिवेट हो सकते हैं। जहां मां ने खुद को इतना मेनटेन कर रखा हैं की लोग मां बेटी में फर्क नहीं बता पाते और उनकी उम्र जानकर हैरान रह जाते है।

ये मां बेटी की जोड़ी अमेरिका के कैर्लिफोर्निया की हैं। जहां 44 साल की ज़ॉलीन डिजायर एक बेटी की मां हैं और उनकी बेटी की उम्र भी 21 साल हो गई हैं। जब दोनों साथ में खड़ी होती हैं तो देखने वाले को भी समझ नहीं आता की आखिर कौन किसकी मां हैं। ये मां बेटी देखने में एक  दूसरे की सहेली की तरह लगती हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है की वे अपनी बेटी के साथ भी डेट पर चली जाती है और वहां भी उन्हें कोई पहचान नहीं पाता की वे मेलानी की मां ही है। 

जॉलीना ने बताया की ये उनके लिए काफी मज़ेदार होता है की उन्हें अपने से छोटे मर्दों की ओर से रिक्वेस्ट आती हैं, जिनसे वे कई बार अहसहज भी हो जाती हैं। इंस्टाग्राम पर भी जॉलीन के 5,65000 फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें काफी पसंद करते हैं।उन्होंने बताया की वे अपने पति से 14 साल पहले ही अलग हो चुकीं है जिस समय उनकी बेटी की उम्र 10 साल की थी।

जॉलीन कहती है की उनका रिलेशन शिप उनकी बेटी साथ बहुत अच्छा है और वे उससे बेहद कनेक्टेड है।   मां-बेटी अपने-अपने पार्टनर्स के साथ फिल्म देखने, हाइकिंग करने या फिर बॉलिंग के लिए एक साथ जाती है। जॉलीन ये भी बताती हैं कि उन्हें अपने से कम उम्र के लड़कों को डेट करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि वे अपने लिए टॉयबॉय नहीं चाहती हैं।
 

Created On :   16 Dec 2021 12:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story