अजब -गजब : आंखों का कीचड़, कान का वैक्स खाता है ये इंसान, परेशान होकर गर्लफ्रेंड ने मांगी मदद

July 29th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल।  इस दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं। उन सभी लोगों की अपनी-अपनी आदतें होती हैं। उनमें से कुछ की आदतें हमें अच्छी लगती हैं तो कुछ की बुरी। पर कुछ लोग इस मामले में हद पार कर देते हैं, और उस की आदतों को झेलना नामुमकिन हो जाता है। ऐसा ही एक मामला लॉस एंजिल्स से सामने आया है। जहां पर 29 साल के एक लड़के को गंदगी खाना पसंद है। इस बात का खुलासा उस लड़के की गर्लफ्रेंड ने किया।  महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड की इस घिनौनी आदत को पचा नहीं पा रही है, हालांकि ब्वॉयफ्रेंड को ये सब नॉर्मल लगता है। 
लॉस एंजिल्स के Mumsnet नाम के प्लेटफॉर्म पर दुखी महिला ने अपनी परेशानी लोगो से शेयर की है और बताया है कि उसके पार्टनर को गंदी और घिनौनी चीज़ें खाने की आदत है। इस लड़के को ऐसी चीजे खाना पसंद है, जिसे हम गंदगी समझते हैं। इसलिए परेशान महिला ने लोगों से उसकी शिकायत की है। 

आंख और कान की गंदगी खाता है पार्टनर

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने प्लेटफॉर्म पर लिखा है – क्या किसी का पार्टनर आंख-कान और नाक की गंदगी खाता है? महिला ने लोगों को बताया की उसका पार्टनर आंखों से आने वाला कीचड़, कान का वैक्स और नाक की गंदगी खाना पसंद करता है। उस के ब्वॉयफ्रेंड को ये बात नॉर्मल लगती है। हम जिसे देख कर घिनौना सा महसूस कर रहे हैं, वो महिला के पार्टनर के लिए नॉर्मल हैं, और वह सोचता है, कि और भी लोग ऐसा ही करते हैं। इसी वजह से उस महिला ने पब्लिक पोडियम पर यह बात रखी और राय मांगी है । 


लोगों ने कहा – ये घिनौना है

इस पोस्ट का जवाब देते हुए लोगों ने महिला का पक्ष लिया और कहा कि ये घिनौने से भी ज्यादा गंदा है। एक यूज़र ने कहा – उसे बताओ की सामान्य लोग ऐसा कोई काम नहीं करते है। लोगों ने इस आदत को घिनौना और खराब  बताया और कहा इस आदत को बर्दाश्त भी नहीं किया जा सकता। कुल मिलाकर इस घिनौनी आदत को किसी ने भी अच्छा नहीं कहा। साथ ही लोगों ने महिला को तुरंत ही ऐसे घिनौने आदमी को छोड़ देने की भी सलाह दी। 

खबरें और भी हैं...