comScore

बाइक से आए बंदर ने मासूम बच्ची को पकड़ा और घसीटते हुए ले गया...देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

बाइक से आए बंदर ने मासूम बच्ची को पकड़ा और घसीटते हुए ले गया...देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

हाईलाइट

  • बाइक से गली में घुसा बंदर
  • बच्ची को खींच, घसीटता हुआ ले गया
  • अमेरिकी एक्स बास्केटबॉल प्लेयर ने किया वीडियो शेयर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा हैरान कर देने वाला वीडियो (Video) सामने आया है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। इस वीडियो में एक बंदर (Monkey) बाइक चला रहा है। इसके बाद वह बाइक से उतरता है और वहां बैठी एक छोटी सी बच्ची को हाथ पकड़ कर ले जाने लगता है। बच्ची के मना करने पर वो उसे घसीटने लगता है। हालांकि कुछ दूर घसीटने के बाद ही लोग हस्तक्षेप करते हैं और बंदर उसका हाथ छोड़कर भाग जाता है।

इस वीडियो को अब तक कुल 33 लाख 90 हजार से भी ज्यादा व्यू मिल चुके है। इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक करीब 2 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। तो वहीं करीब साढ़े 55 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। वीडियो को शेयर करने वाला शख्स अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे याद नहीं कि पहले मैंने बंदर को बाइक चलाते कब देखा था और बच्ची को किडनेप करने की कोशिश की थी।' 

Coronavirus Lockdown: ड्रॉन के साथ कुत्ते ने की सैर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आ रहे अलग-अलग रिएक्शन
वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, इस दृ्श्य को देखकर लग रहा है कि मानो कोई बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को भगा ले जाने आया हो। पर एन वक्त पर गर्लफ्रेंड के मना कर देने पर वो उसे जबरदस्ती ले जाने लगता है। वहीं गर्लफ्रेंड के शोर मचाते ही वहां जमा हुए लोगों को देख वो भाग खड़ा होता है। 

लड़कों ने तकिए के साथ किया कुछ ऐसा, देख कर रह जाएंगे आप दंग

कुछ लोगों ने इसे बेहद ही फिल्मी अंदाज दे दिया है। एक अन्य यूजर ने कहा, जिस तरह विलन आता है और हीरोइन को किडनेप करने की कोशिश करता है ठीक उसी तरह ये बंदर भी आया और इस बच्ची तो जबरदस्ती ले जाने लगा पर क्योंकि आस-पास के लोगों ने हस्तक्षेप किया तो वो वहां से डर के भाग खड़ा हुआ।

अगर आप में से कुछ लोग सोच रहे है कि वीडियो एडिट है तो बता दें कि ये वीडियो पूर्णत: सच्चा है। इसमे बाइक चलाता बंदर और वो बच्ची जिसे ये बंदर घसीटता है वो सब रियल है। 

सनी लियोन का ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमर, पति संग किया कुछ ऐसा...देखें वीडियो

वहीं एक रेडिट यूजर ने इस पूरे वाक्या पर लिखा कि 'बंदर को एक खिलौने की बाइक पर बिठाया गया था। जिसमें इंजन नहीं था और इस बाइक को एक रस्सी से बांधा गया था। दरअसल, ये रस्सी खींचकर चलाने वाली बाइक थी। जैसे ही मालिक ने रस्सी खींची तो वो बाइक दौड़ गई। वहीं बाइक पर बंदर भी मौजूद था और जैसे ही बाइक बच्ची के पास जाकर गिरी तो बंदर तनाव में आ गया यानी घबरा गया और उसने बच्ची को खींचना शुरू कर दिया।

कमेंट करें
3ryf2