अजब -गजब : ऐसी महिला जो रखती है मूंछ , इंस्टाग्राम पर है 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल।  आज तक आप सभी ने मूंछों पर ताव देते आदमियों के बारे में तो सुना ही होगा पर आज तक कभी किसी महिला के बारे में आप ने यह बात सुनी है। क्या आप ने कभी किसी महिला को मूंछों पर ताव देते देखा है। हाल ही में इस बात को एक केरल की महिला ने साबित कर दिया है जो गर्व से मूछें रखती है और उन मूंछों पर ताव भी देती है। 

केरल के कन्नूर  जिले की रहने वाली 35 साल की शायजा आज- कल काफी चर्चा में बनी हुई हैं। आप को बता दें कि शायजा को मूंछें रखना पसंद है। आम महिला के मुकाबले उनके अपर लिप्स पर बाल की ग्रोथ ज्यादा आती है। यही नहीं, उनकी भौं और अन्य फेशियल हेयर्स भी तेजी से उगते हैं। बीबीसी की रिपोर्ट की माने तो शायजा ने खुद को इसी तरह से अपना लिया है और अब वो बालों को साफ नहीं करतीं। मगर खुद को अपनाने का ये हुनर इतना आसान नहीं था। 

5 साल पहले बालों को काटना कर दिया था बंद
शायजा जब 11 साल की थीं तब से ही उमको गले और ठुड्डी पर बाल आना शुरू हो गए थे। जिस के बाद उनकी मां उन्हें डॉक्टर के पास ले गईं तो पता चला कि उन्हें पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम है। इस बीमारी में आप के बालों की ग्रोथ काफी ज्यादा होती है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक शायजा 5 साल पहले बालों को काटा था। शायजा का कहना है कि उन्हें अपने बाल पसंद हैं। वो  खुद को इसी तरह से पसंद करती हैं। पहले शायजा अपने फेशियल हेयर्स को साफ करवाती थीं मगर 5 सालो सें उन्होंने बालों को साफ करना भी बंद कर दिया है। शायजा ने बताया कि  उनकी कई सारी सर्जरी भी हो चुकी हैं । जिस से की वो काफी परेशान रहती थीं। इसलिए  उन्होंने  सोचा कि मुझे ऐसी लाइफ जीनी चाहिए जिससे मुझे खुशी मिले.”   जिसके कारण उन्होंने फिर अपने बालों को कभी ना काटने का निर्णय लिया। शायजा के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लोग उनको फॉलो करते हैं। 
 

खबरें और भी हैं...