comScore

ये बच्ची रोज-रोज स्कूल जाने से हुई परेशान, बोली एक बार तो मोदी को हराना पड़ेगा


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्कूल जाने में छोटे बच्चे आना-कानी करते हैं, बहाने भी बनाते हैं और कई बार वे इतना परेशानी हो जाते हैं कि अपना गुस्सा जाहिर करने लगते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है एक वीडियो में, जहां रोज-रोज सुबह 6 बजे उठकर स्कूल जाने से परेशान बच्ची स्कूल से छुटकारा पाने की बात कह रही है। यह बच्ची एजुकेशन सिस्टम को बदलने की मांग कर रही है और ऐसा सिस्टम बनाने वालों को सजा देना चाहती है। 

इस वीडियो को पुलिस अफसर अरुण बोथरा ने ट्वीट किया था, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘इस दुनिया में स्कूल शुरू करने वाला व्यक्ति खतरे में है। इस लड़की को उसकी तलाश है।’

स्कूल के लिए करने पड़ते हैं ये काम
इस वीडियो में बच्ची गुस्से में गुजराती भाषा में कहती है कि वह रोजाना स्कूल जाने से परेशान हो गई है। स्कूल का टाइम होता है तो 6 बजे उठा दिया जाता है। ब्रश करना पड़ता है, पानी पीना पड़ता है। फटाफट दूध पीना पड़ता है वो भी इसलिए कि वहां जाकर अलग-अलग विषय पढ़े जा सकें। 

पूछा भगवान पढ़ाई को गंदा क्यों बनाया
बच्ची कहती है कि भगवान ने पढ़ाई को गंदा क्यों बनाया? अगर, थोड़ा अच्छा बना देता तो हमें भी मजा आता। यह पूछे जाने पर कि अगर वह स्कूल स्थापित करने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति से मिलती है तो वह क्या करेगी। इस पर बच्ची कहती है कि, मैं उसे धोकर, पूरे पानी में डालकर इस्त्री कर डालूंगी।

जब इस बच्ची से पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्या कहना चाहते हो। इस सवाल पर बच्ची ने गुस्से में कहा, मोदी जी को एक बार तो हराना ही पड़ेगा। बच्ची के इस जवाब के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

कमेंट करें
vi6AB