फ्री में खाना खिला रहा है ये रेस्टोरेंट, फिर भी हो रही आलोचना, जानिए क्या है पूरा माजरा 

This restaurant is serving food for free, still getting criticized, know what is the whole matter
फ्री में खाना खिला रहा है ये रेस्टोरेंट, फिर भी हो रही आलोचना, जानिए क्या है पूरा माजरा 
अजब-गजब फ्री में खाना खिला रहा है ये रेस्टोरेंट, फिर भी हो रही आलोचना, जानिए क्या है पूरा माजरा 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ग्राहकों को अपनी तरफ से आकर्षित करने के लिए रेस्टोरेंट कई तरह के ऑफर पेश करते हैं। आपने बहुत बार सुना होगी कि यह रेस्टोरेंट कम पैसों में भरपेट खाना खिलाता है या एक खाने के साथ फ्री में कुछ चीजें देता है। लेकिन आपने आजतक नहीं सुना होगा कि कोई रेस्टोरेंट मुफ्त में खाना खिला रहा है। लेकिन अब ऐसा होगा। क्योंकि अमेरिका की एक फेमस रेस्टोरेंट चेन फ्री में खाना खिला रही है, लेकिन ... 

क्या है पूरा माजरा 

हार्ट अटैक ग्रिल नाम का यह रेस्टोरेंट एक अलग तरह की फूड चेन है। इस रेस्टोरेंट में लोगों को 'क्वाड्रपल बाइपास बर्गर' और 'फ्लैटलाइनर फ्राइज' जैसे तले और अधिक कैलोरी वाले फूड आइटम्स परोसे जाते हैं।

इस रेस्टोरेंट ने हाल ही में चौंकाने वाली घोषणा की थी। इसने फ्री में खाना खिलाने की बात की थी लेकिन इसके साथ एक शर्त जुड़ी है। शर्त के मुताबिक, यहां आने वाले ग्राहक का वजन 158 किलो या उससे ज्यादा है, तो रेस्टोरेंट उसे फ्री में मील ऑफर करेगा। 

लगते रहे है रेस्टोरेंट पर आरोप 

हालांकि, यह पहली नहीं है जब रेस्टोरेंट ने इस तरह की पेशकश की है। यह कई सालों से ज्यादा वजन वाले लोगों को फ्री में खाना ऑफर कर रहा है। इसलिए इस पर हाई कैलोरी वाला खाना परोसने और लोगों का वजन बढ़ाने के आरोप लगते रहते हैं। आप सोच रहे होंगे कि रेस्टोरेंट फ्री में खाना परोस रहा है और लोग फिर भी इसकी आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, रेस्टोरेंट  20,000 कैलोरी वाले बर्गर और फ्राइज परोसता है और  ग्राहकों को भरपेट खाना खाने के लिए बाध्य करता है। इस रेस्टोरेंट में वेट्रेस और वेटर नर्स की ड्रेस में और शेफ डॉक्टर की ड्रेस में होते हैं।

Created On :   15 March 2023 3:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story