अजब-गजब: टिक टोक का स्टार शेफ बना कैदी, पकाता था जेल में स्वादिष्ट खाना

February 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सेल में रखी महज दो केतलियों से खाने के शौकीन कैदी ने बनाया सुंदर स्वादिष्ट पकवान लोग बन गए फैन। अपराधी चाहे निर्दोष हो या दोषी ये अलग बात है और खाने का शौक होना एक अलग बात है। जेल में दोषी हो या निर्दोष, उनकी सबसे बड़ी सजा बन जाती है जेल का खाना, लेकिन एक कैदी का जेल के अंदर केवल दो केतलियों से खाना बनाना एक टैलेंट से कम नहीं। इस कैदी का यह टैलेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उसके फैन बन गए। 

अगर  इस कैदी के बारे में बात की जाए तो वह किसी अपराध में जेल की सजा काट रहा है पर इन परिस्थितियों में भी उसका खाना बनाने का शौक काम नही हुआ। इस कैदी ने ऐसे में जेल के खाने में अपना अलग ट्विस्ट डालकर खाने को स्वादिष्ट बनाया और अपना शौक भी पूरा किया। इसके बाद उसने इसे लोगों के साथ टिक टोक पर शेयर भी किया। ये कैदी पॉपुलर तो बन गया लेकिन जेल के अधिकारियों ने इस बात पर गौर किया कि ये विडियो शेयर करने वाला फोन आया कहां से?

कैदी ने दो ही केतलियों में बनाया लजीज खाना
जेल का खाना किसे ही रास आता है और फिर कैदी तो खाने का शौकीन है, ऐसे में कैदी ने कुछ वस्तुएं अपने सेल में रखी है जिसमें दो केतलीयां भी है, जिससे वह अपने खाने को स्वादिष्ट बना लेता था। वह अपनी महज दो केतालियों से चिकन, जमाइकन करी और पैन केक्स तक बनाने की क्षमता रखता था। 

अपनी प्रतिभा को उसने टिक टॉक पर शेयर किया जिसे लोगों ने खूब सराहा। उसने  छोटे-छोटे और आसानी से बनने वाले पकवान की वीडियो शेयर की जिससे ढे़र सारे लाइक्स मिले। वो टिक टॉक पर स्टार शेफ तो बना गया, पर यह शोहरत कुछ दिनों की ही मेहमान बन पाई। 

फोन हाथ लगते ही खोई शोहरत
जेल प्रशासन को जब कैदी की प्रतिभा की खबर हुई, उन्होंने अवैध फोन का पता लगाया जिससे वीडियो को बनाया जा रहा था। जब इस बात कि खबर टिक टॉक को पता चली तो उन्होंने अपने प्लेटफार्म से सारे विडियोज को हटा दिया। द सन ने एक रिपोर्ट लिखी जिसके मुताबिक ये कहा जा रहा है की कैदी जेल की सजा खतम होने के बाद एक रेस्टोरेंट खोलने की इच्छा जाहिर कर रहा है।