घूमर पर पद्मावती को टक्कर देने आई ये डांंसर, देखें VIDEO

VIRAL VIDEO: dance on Padmavatis Ghoomar Song goes viral
घूमर पर पद्मावती को टक्कर देने आई ये डांंसर, देखें VIDEO
घूमर पर पद्मावती को टक्कर देने आई ये डांंसर, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म पद्मावती का गाना घूमर तो आपने देखा ही होगा। दीपिका पादुकोण ने इस गाने में वाकई सबका दिल जीत लिया है। इस गाने का म्यूजिक जितना अच्छा है उससे कहीं ज्यादा तारीफें दीपिका के डांस और गेटअप की हो रही है। सब लोगों का कहना है कि दीपिका को इस डांस में कोई बीट नहीं कर सकता, लेकिन आपको बता दें हाल ही में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने घूमर पर डांस कर सबका दिल जीत लिया है।

राजस्थानी लुक में किया गजब का डांस

जितनी तारीफें दीपिका के रानी पद्मावति के अवतार की हुई हैं उतनी ही वाह-वाही नीलम नाम की इस डांसर को भी मिल रही हैं। बेहतरीन लोकेशन गजब का डांस, खूबसूरत एक्सप्रेशन्स और क्या चाहिए भला इंटनेट सर्वर्स को। इस डांस वीडियो ने लोगों के इंटरटेन मेंट के डॉस को पूरा किया, यही वजह है कि इस वीडियो को अब तक 3 लाख 95 हजार लोग देख चुके हैं, वो भी सिर्फ 4 दिनों में। 4 नवंबर को ये वीडियो सोशल मीडिया पर खुद डांसर नीलम ने शेयर किया है।

कोरियोग्राफी का कमाल

इस वीडियो की कोरियाग्राफर भी नीलम ही हैं, जोकि एक प्रोफेशनल डांसर हैं और समय-समय पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके हर डांस वीडियो को पसंद किया जाता है, लेकिन सबसे ज्यादा उनके घूमर डांस को सराहा जा रहा है। ये भी कहना गलत नहीं होगा कि नीलम इस गाने में पद्मावती उर्फ दीपिका को भी टक्कर दे रही हैं।

नीलम का ये डांस वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर आपको ये वीडियो देखने को मिल ही जाएगा। इस वीडियो पर लोगों ने खूब रिएक्शन भी दिए हैं। ज्यादातर ने कहा  कि ये एक शानदार डांस वीडियो है वहीं कुछ ने कहा कि आपका जितनी खूबसूरत हैं उतना ही आपका डांस भी कमाल का है।

Created On :   8 Nov 2017 9:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story